1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama namaste america first episode out these starcast were not part of the rupali ganguly web show slt

Anupama Namaste America: पहले एपिसोड ने मचाया धमाल, रूपाली गांगुली के वेब शो से कटा इन 8 एक्टर्स का पत्ता

'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' का पहला एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है. पहले एपिसोड को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. हालांकि इस वेब शो से 8 कलाकारों का पत्ता भी कटा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Namaste America
Anupama Namaste America
Instagram

Anupama Namaste America First Episode: 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' (Anupama Namaste America) की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. इस वेब शो का पहला एपिसोड दर्शकों के सामने आ चुका है. हॉटस्टार पर इस मच अवेटेड शो के पहले एपिसोड को लॉन्च कर दिया गया है. इस शो को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस वेब शो के 11 एपिसोड होंगे. जिसमें अनुपमा की 17 साल पहले के जीवन को दिखाया जाएगा. इसमें अनुपमा और वनराज के रिश्ते को उनकी शादी के शुरुआती वर्षों की भी झलक फैंस को देखने को मिलेगी. हालांकि इस वेब शो से 8 कलाकारों का पत्ता भी कटा है.

इन स्टार्स का कटा पत्ता

फैंस अनुपमा के इस सींक्वल को काफी पसंद कर रहे हैं, वह एक्साइटेड हैं कि उन्हें 17 साल पहले अनुपमा की यात्रा देखने को मिलेगी, वहीं प्रशंसक यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि क्या यह शो उन घटनाओं पर प्रकाश डालेगा, जिन्होंने वनराज को वह आदमी बना दिया जो वह टेलीविजन शो में है. हालांकि इस जर्नी में कई ऐसे कलाकार भी होंगे, जो उस वक्त मौदूद नहीं थे, जिसकी वजह से वेबशो में उन्हें जगह नहीं दी गई.

  • पारस कलनावत (Paras Kalnawat)

  • मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma)

  • आशीष मेहरोत्रा (Ashish Mehrotra)

  • मुस्कान बामने (Muskan Bamne)

  • निधि शाह (Nidhi Shah)

  • तस्नीम शेख (Tasneem Sheikh)

  • अनघा भोंसले (Angha Bhosale)

  • अनेरी वजानी (Aneri Vajani)

रुपाली गांगुली ने शो को लेकर कही थी ये बात

रुपाली गांगुली ने अपने किरदार अनुपमा के बारे में कहा था, “अनुपमा एक ऐसा किरदार है, जिसने मुझे एक अभिनेता और एक महिला के रूप में विकसित होते दिखाया है. प्रीक्वल में एक ऐसा पक्ष दिखाया जाएगा, जो पहले कभी नहीं देखा गया. जैसा कि लोकप्रिय शो के पास पहले से ही एक सफल अनुसरण है, मुझे विश्वास है कि प्रीक्वल दर्शकों को चरित्र के साथ एक गहरा संबंध विकसित करने देगा.”

सुधांशु पांडे ने कही ये बात

वेब शो के बारे में बात करते हुए, सुधांशु पांडे ने कहा, नई श्रृंखला मुख्य रूप से उनके पिछले अनुभवों पर केंद्रित होगी. " यही श्रृंखला का पूरा विचार है, यह आपको दिखाने जा रहा है कि वनराज क्या था और किस खास चीज ने वनराज को बनाया जो वह बन गया- किसने इसे ट्रिगर किया और किस घटना और जीवन को बदलने वाली चीज ने उसे वह बना दिया जो वह आज है. (वहां) और भी बहुत सी सुखद चीजें हैं, जो आप शो में देखेंगे. (आपको पता चल जाएगा) वनराज कैसे धीरे-धीरे उस आदमी के रूप में विकसित हुआ जो थोड़ा नियंत्रित है, पत्नी के घर से बाहर होने से थोड़ा दुखी है. लोगों को पता चल जाएगा कि वनराज वह क्यों बने.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें