22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama: मदालसा शर्मा ने सीरियल में लीप आने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बस मौके का इंतजार करती हूं कि...

Anupama: मदालसा शर्मा ने सीरियल में लीप आने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बस मौके का इंतजार करती हूं कि…

सीरियल अनुपमा में काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा ने झेल रही ट्रोलिंग को लेकर बात की. उन्होंने कहा, मैं जानती हूं कि लोग मुझे हमेशा ही एक स्वतंत्र मिलता के रूप में देखना चाहते हैं. मैं बस मौके का इंतजार कर रही हूं.

मदालसा शर्मा ने अनुपमा में अपने किरदार काव्या से घर-घर अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. काव्या को शो में सबसे रियलिस्टिक कैरेक्टर में से एक माना जाता है. हालांकि, लीप के बाद मदालसा शर्मा के फैंस का मानना ​​है कि काव्या के किरदार को कमजोर दिखाया गया है, क्योंकि वह एक मां होने के बावजूद अपनी बेटी से अलग रह रही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा कि काव्या बिना प्यार वाली शादी को निभा रही है. वनराज अपनी मनमानी कर रहा है और वो आवाज तक नहीं उठा रही है. जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. अब मदालसा ने लीप के बाद काव्या को मिली आलोचना के बारे में खुलकर बात की है.

बेटी को छोड़कर वनराज के साथ रहने पर मदालसा शर्मा ने किया रिएक्ट

जब निर्माताओं ने उन्हें सूचित किया कि काव्या के कैरेक्टर को लीप के बाद कैसे दिखाया जाएगा, तो उनके पहले रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर, मदालसा शर्मा ने बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए कहा, “मुझे लगा कि मेरे कैरेक्टर के संदर्भ में मेरे पास एक नया आयाम है. अब साढ़े तीन साल हो गए हैं. और काव्या कभी भी एक शेड में बंधी नहीं रही. लीप के बाद, न केवल काव्या का कैरेक्टर बल्कि शो का रूप और अनुभव भी बदल गया है. फिलहाल, काव्या के लिए सबसे बड़ी चुनौती अपने परिवार और बेटी के बीच संतुलन बनाना है.”

ट्रोल होने पर क्या बोली मदालसा शर्मा

लीप के बाद, काव्या को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो बिना प्यार वाली शादी में मजबूरी में रह रही हैं. अपनी शादी बचाने के लिए उन्होंने अपनी पांच साल की बेटी को खुद से दूर रखा है. कुछ दर्शकों को लगा कि काव्या का किरदार कमजोर लग रहा है क्योंकि वह एक मजबूत, स्वतंत्र महिला है और उसे ऐसी जहरीली शादी में रहने की कोई जरूरत नहीं है. आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, मदालसा ने कहा, “काव्या के दृष्टिकोण से, उसने अपनी बेटी को हॉस्टल में रखने का एकमात्र कारण यह है कि वह पूरे परिवार को जानती है, और विशेष रूप से वनराज (सुधांशु पांडे) उसकी बेटी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है.

अनुपमा में आगे की स्टोरी को लेकर मदालसा शर्मा ने दिया हिंट

उन्होंने कहा, काव्या चाहती है कि उसकी बेटी को प्यार मिले और उसे एक उचित परिवार मिले, जो दुर्भाग्य से उसके पास कभी नहीं था. काव्या एक मजबूत, स्वतंत्र महिला है जो निश्चित रूप से अकेले अपनी और अपनी बेटी की देखभाल कर सकती है, लेकिन वह उस प्यार और सुरक्षा को जानती है जो एक परिवार देता है. काव्या बस सही समय का इंतजार कर रही है जब वनराज और पूरा परिवार उसकी बेटी माही को पूरे दिल से स्वीकार करेगा.

अनुपमा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो के आने वाले एपिसोड में आपको कुछ बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. आखिरकार अनुज बेटी आध्या से भिड़ जाता है और पूछता है कि क्या उसे पैनिक अटैक अनुपमा की अमेरिका में मौजूदगी के कारण हुआ था. काव्या की बेटी माही आखिरकार शाह हाउस में एंट्री लेंगी. जहां पूरा घर माही की मौजूदगी से खुश है, वहीं वनराज काव्या से काफी परेशान नजर आ रहा है. अपकमिंग एपिसोड में, पूरा शाह हाउस बेहद खुशी के साथ मकर संक्रांति मनाएगा. डिंपी को पता चलता है कि पाखी की बेटी ईशानी कहीं नहीं दिख रही है और इसलिए वह वनराज और पूरे परिवार को इसके बारे में बताती है. संभावना है कि ईशानी अपने पिता अधिक के साथ होगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकता है कि आखिर कैसे अधिक अपनी बेटी के लिए पाखी से लड़ेगा.

Also Read: Anupama: रूपाली गांगुली सच में छोड़ रही हैं सीरियल, बोली- मैं हिस्सा नहीं बनना चाहती जहां…

अनुपमा में नए शख्स की होगी एंट्री

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) आखिरकार अमेरिका में अपनी नई जिंदगी में कैसे तालमेल बिठा रही है. बेबे उसे लोहड़ी उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करती है. अनुपमा बेहद खुश नजर आ रही हैं क्योंकि उन्हें अपनी संस्कृति और त्योहार मनाने का मौका मिला है. उसी जश्न में अनुपमा की मुलाकात एक नए आदमी से होती है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो में अभिनेता वकार शेख नए सदस्य हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि निर्माता उनके चरित्र और अनुपमा के बीच एक लव ट्रायंगल की योजना बना रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें