1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama fame nandini aka anagha bhosale got first serial this way actress personal life glamorous photos dvy

Anupama की 'नंदिनी' को ऑडिशन देने के इतने दिन बाद मिला था पहला टीवी शो, देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama fame nandini aka Anagha Bhosale
Anupama fame nandini aka Anagha Bhosale
instagram

Anupama fame nandini aka Anagha Bhosale : स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा (Anupama) टीआरपी की लिस्ट में नंबर एक पर बरकरार है. शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इसके सारे किरदार अब घर-घर में पहचाने जाने लगे है. शो में लोगों को समर और नंदिनी की जोड़ी भी काफी भा रही है. दोनों के लवस्टोरी का ट्रैक भी बेहद खास है. नंदिनी का रोल अनघा भोसले निभा रही है. लेकिन क्या आप जानते है अनघा को पहला टीवी शो ऑडिशन देने के एक साल बाद मिला था.

अनघा भोसले ने 2020 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ से की थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि, मुझे दादी अम्मा ... दादी अम्मा मान जाओ में श्रद्धा की भूमिका मिली! एक साल के ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट के बाद. मुझे दो महीने बाद शॉर्टलिस्ट होने के बारे में कॉल आया. जब मुझे आखिरकार रोल के लिए फाइनल किया गया, तो मेरा परिवार मेरे लिए बहुत खुश था. हालांकि, मुझे रोल पाने में इतना समय लगा, बावजूद इसके मैं बेहद खुश थी.

अनघा भोसले असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद खूबसूरत तसवीरें मौजूद है. इन फोटोज पर उनके चाहने वालों ने खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स किए हुए है. अनघा भोसले पुणे से है और वो भगवान कृष्ण में बहुत विश्वास रखती हैं. एक्ट्रेस अपनी फैमिली की बहुत केयर और उनसे खूब सारा प्यार भी करती है.

वहीं, कुछ समय पहले शो के समर यानि पारस कलनावत के साथ उनकी डेटिंग की खबरें थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनघा और पारस ज्यादातर समय सेट पर एक साथ बिताते हैं. पूरी कास्ट और क्रू को पता है कि दोनों एकदूसरे को पसंद करते हैं. हालांकि एक्टर ने ऐसी बातों से इनकार कर दिया था. पारस ने कहा था कि, "यह बिल्कुल सच नहीं है. मैं सिंगल हूं."

फिलहाल शो में अनघा नंदिनी के किरदार से सबका दिल जीतने रही है. समर औऱ उसकी लवस्टोरी काफी दिलचस्प होती जा रही है. नंदिनी हर मुश्किल में समर का साथ निभाते हुए नजर आती है. अनुपमा के भी काफी क्लोज है नदिंनी. आने वाले दिनों में समर और उसकी कहानी में दर्शकों को नया मोड़ देखने को मिलने वाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें