18.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama: वनराज ने सीरियल को कहा अलविदा! अनुपमा पर समर की मौत के बाद लगेगा एक और झटका

Anupama: वनराज ने सीरियल को कहा अलविदा! अनुपमा पर समर की मौत के बाद लगेगा एक और झटका

Anupama: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा ने सभी का ध्यान खींचा है. जहां अनु और वनराज अपने बेटे को न्याय दिलाने का फैसला कर रहे हैं. वहीं अब वनराज इस शो को अलविदा कह देगा.

Anupama: अनुपमा सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है, जो अपनी कहानी और कथानक से ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखा है. लेकिन, समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. शो में इमोशनल डेथ सीन ने सभी को रुला दिया. अनुपमा और समर (सागर पारेख) का आखिरी सीन देखना भावनात्मक रूप से थका देने वाला था. अनुपमा और वनराज टूट चुके हैं, लेकिन उन्होंने सोनू और सुरेश के खिलाफ लड़ने का फैसला किया है. सुरेश यह सुनिश्चित कर रहा है कि अनुपमा, वनराज और उसके परिवार को सोनू के खिलाफ कोई बयान न देने की धमकी दी जाए. हमने यह भी देखा कि कैसे तोशु, किंजल, अधिक, पाखी ने खुद को बचाने के लिए मामले से दूर रहने का फैसला किया है. अनुज अनुपमा और वनराज के साथ मजबूती से खड़ा है. इसके अलावा अनुपमा ने अनुज को छोड़ दिया है और छोटी अनु के साथ शाह हाउस में रह रही है. दूसरी ओर, अनुज उदास और दोषी महसूस करता है क्योंकि अनु उसे छोड़ देती है. नवीनतम एपिसोड में, हम देखेंगे कि सुरेश वनराज के गुस्से का इस्तेमाल उसके खिलाफ करता है. उसने पिछले दिनों वनराज को उसे मारने के लिए उकसाया था और इसका वीडियो भी बनाया था.

मालती देवी को सता रही है अनुज की सुरक्षा की चिंता

सुरेश वीडियो को मीडिया के साथ साझा करेगा और लोगों को विश्वास दिलाएगा कि वनराज पागल है और उसके निर्दोष बेटे को सलाखों के पीछे डालने की कोशिश की जा रही है. ये वीडियो पुलिस के पास जाने के बाद सोनू को जमानत मिल जाएगी. फिर अनुज वीडियो के पीछे की सच्चाई का पता लगाने और अनुपमा की मदद करने का फैसला करेगा. मालती देवी (अपरा मेहता) अनुज और अनुपमा के रिश्ते को लेकर चिंतित है. अनुपमा शाह हाउस पहुंचती है और देखती है कि बा डिंपी को डांस क्लास में जाने से रोकने की कोशिश करती है, क्योंकि उसे चिंता है कि उसके पति की मौत के तुरंत बाद हर कोई उसे ताना मारेगा और अजीब-अजीब सी बात करेगा. अनुपमा डिंपी का सपोर्ट करेगी और बा को बताएगी कि विधवाओं के लिए ये नियम पुरुषों द्वारा बनाए गए हैं और वह अपनी बहू को ऐसे नियमों का पालन नहीं करने देगी.

अनुपमा वनराज को करती है सपोर्ट

अनुपमा डिंपी को मोटिवेट करेंगी और सावधान रहने को कहेंगी. बाद में वह डिप्रेशन का सामना कर रहे वनराज को मोटिवेट करने जाएंगी. वह उससे अपने और अपने बेटे के लिए लड़ने को कहेगी. वह उनसे उनका मशहूर डायलॉग ‘वनराज शाह वापस आ गया है’ बोलने को कहेंगी. वैसे इस डायलॉग का काफी दर्शकों को इंतजार था. फिर, मनोरंजन समाचार में यह एक दिलचस्प कहानी है. दूसरी ओर, मालती देवी अधिक से कपाड़िया की बिजनेस फाइल उसके साथ साझा करने के लिए कहेगी, क्योंकि वह अनुज के बिजनेस में मदद करना चाहती है. बरखा और अधिक मालती देवी पर शक करेंगे और सोचेंगे कि वह कपाड़िया साम्राज्य छीनना चाहती है.

Also Read: Anupama की बेटी ‘पाखी’ नहीं बन पाएगी कभी मां, समर की मौत के बाद फिर टूटा दुखों का पहाड़

समर के बाद वनराज को भी गंवानी पड़ेगी जान?

हम यह भी देखेंगे कि देविका सुरेश, सोनू के खिलाफ लड़ाई में अनुपमा की मदद करने के लिए वापस आती है. वह समर को न्याय दिलाने में उनकी मदद करने का फैसला करेगी. हालांकि, सुरेश और सोनू किसी को शाह के घर पर बापूजी और बा को गोली मारने के लिए भेजेंगे. वनराज को कोई मिल जाएगा, जो बा और बापूजी को गोली मारने की कोशिश कर रहा है. वह उन्हें बचाने के लिए कूदेगा और उसी को गोली लग जाएगी. हालांकि, यह साफ नहीं है कि गोली वनराज को ही लगी है या किसी और को. सोनू की जमानत के बाद अनुज भी सुरक्षित नहीं है. समर के बाद अनुपमा अपने जीवन में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति को खो सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें