19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: अपनी ही मां की जिंदगी को बर्बाद करेगा तोशु, वनराज संग साजिश रचकर अमेरिका में होगा तांडव

अनुपमा में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में हम देखेंकि तोशु अब विलेन के रूप में सीरियल में एंट्री करेगा और अनुपमा की जिंदगी को तबाह करने की कोशिश करेगा. आशीष मेहरोत्रा ​​ने अपने रोल पर बात की है.

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा एक बार फिर टॉप शो बन गया है. कुछ हफ्तों से इसने टॉप की जगह खो दी थी, लेकिन लीप ने मनोरंजन वापस ला दिया. अनुपमा और अनुज अब अमेरिका में हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे एक ही देश में हैं. अनुपमा वहां वेट्रेस के तौर पर काम करती हैं, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपनी कुकिंग स्किल से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है. अनुज छोटी अनु के साथ रहता है जिसे अब आध्या कहा जाता है. आध्या अनुपमा से बेहद नफरत करती है और उसे अमेरिका में देखकर हैरान हो जाती है.

अनुपमा में क्या कुछ हुआ खास

अनुज की श्रुति से सगाई हो चुकी है और आश्चर्यजनक रूप से, श्रुति अनुपमा से मिल चुकी है. श्रुति को अनुपमा और अनुज के अतीत के बारे में पता नहीं है. आध्या अनुपमा को अनुज से दूर रखना चाहती है और श्रुति को उससे दूर रहने के लिए कहती है. शाह परिवार की बात करें तो वनराज अब एक अमीर आदमी है, लेकिन घर की महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार करता है. वह उन्हें कोई महत्व नहीं देता और उसने डिंपी को लगभग नौकरानी ही बना लिया. उन्होंने डिंपी और काव्या को अपने बच्चों से दूर रखा है. हालांकि, वनराज भी जानता है कि अनुपमा आखिरकार अमेरिका पहुंच गई है लेकिन वह हंसता है क्योंकि उसे पता चलता है कि वह वहां एक वेट्रेस है, लेकिन बा उसे याद दिलाती है कि अनुपमा कुछ भी कर सकती है और सफल हो सकती है.

तोशु नेगेटिव रोल में आएगा नजर

अब, आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि वनराज असुरक्षित हो रहा है और नहीं चाहता कि अनुपमा अपने जीवन में सफल हो. वह कथित तौर पर अमेरिका में मौजूद तोशु से यह सुनिश्चित करने के लिए कहेगा कि अनुपमा को सफलता का स्वाद न मिले. अब, तोशु का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा ​​विलेन के रोल में नजर आएंगे. उन्होंने कहा है कि वह नेगेटिव हो जाएंगे और दर्शक उनसे और अधिक नफरत करेंगे. उन्होंने अमेरिका के सेट से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “आपा फेर मिलांगे… आपके प्यार के लिए वापस #तोशु #.”

अनुपमा की मदद करेगी किंजल

शाह परिवार के सभी सदस्य अनुपमा के बारे में बात करते रहते हैं, जिससे उसे जलन होती है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज अनुपमा को लेकर असुरक्षित हो जाएगा और उसकी सफलता को रोकना चाहेगा. वह अपने बेटे तोशू से हाथ मिलाएंगे जो कि अमेरिका में है. वनराज की मदद करने के लिए तोशु अमेरिका में अनुपमा से छिप जाएगा, लेकिन किंजल वहां अनुपमा को ढूंढ लेगी और उससे मिलकर खुश हो जाएगी. उसे जल्द ही तोशु और वनराज की योजना के बारे में पता चल जाएगा. तोशु उसे चुप रहने के लिए कहेगा लेकिन किंजल इसके बजाय अनुपमा की मदद करने का फैसला करेगी. लीप की बात करें तो शो में सुकीर्ति कांडपाल, ऑरा भटनागर, त्रिशान शाह, दिशी दुग्गल, चांदनी भगवानानी, आध्या बारोट जैसे नए स्टार्स की एंट्री हुई है.

Also Read: Anupama: अनुपमा की वजह से अनुज का हो जाएगा बड़ा एक्सीडेंट, अपनी ही मां को जलील करेगी आध्या

अपनी याददाश्त खो देगा अनुज

हाल ही के एक एपिसोड में, हम अनुपमा और अनुज कपाड़िया को आमने-सामने आते हुए देखते हैं. अनुज ने बताया कि वह उसके बिना नहीं रह सकता और उसे बहुत याद करता है. जल्द ही हम देखेंगे कि अनुज का एक्सीडेंट हो गया है. सीरियल गॉसिप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुज कपाड़िया की याददाश्त चली जाएगी. वह सब कुछ भूल जाएगा लेकिन अपनी अनु को याद रखेगा. अनुज कपाड़िया को बेटी आध्या भी याद नहीं होगी और उम्मीद की जा सकती है कि वह श्रुति के बारे में भी भूल जाएगा. हाल ही में एक प्रोमो में देखा गया कि अनुज श्रुति के सामने शादी का प्रस्ताव रखते हैं. उसने पहले ही श्रुति को अनु के बारे में सब कुछ बता दिया था. श्रुति ही वह शख्स है जिसने अनु के चले जाने पर अनुज को आध्या की देखभाल करने में मदद की थी. उनकी सगाई हो चुकी है और आध्या चाहती है कि वे जल्द ही शादी कर लें.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें