1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 22 april 2022 upcoming episode anuj special gift diamond ring to anupama she gets emotional dvy

Anupama Upcoming Episode: शादी से पहले अनुज ने अनुपमा को दिया महंगा गिफ्ट, तोहफा देखकर इमोशनल हुई अनु

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी, किंजल, पारितोष और समर सब मिलकर अनुज की अच्छाई के बारे में बात करते है. वहीं, बाबूजी की तबीयत थोड़ी खराब होती है लेकिन वो इस बात को सबसे छिपा रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

Anupama Upcoming Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का ट्रैक काफी जबरदस्त चल रहा है. समर, किंजल, पाखी और पारितोष अनुज से वादा लेते है कि वह अनुपमा को हमेशा खुश रखेगा. वनराज अपने बच्चों को अनुज के घर देखकर काफी जल-भुन जाता है. इधर बा अपनी मां को अपने घर आने के लिए कहती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी, किंजल, पारितोष और समर सब मिलकर अनुज की अच्छाई के बारे में बात करते है. वनराज ये सब सुन लेता है और उसे जरा भी अच्छा नहीं लगता. समर कहता है कि वो मिस्टर शाह को नहीं समझ पाता. वह कहता है कि अगर मां की शादी हो रही है तो वह परेशान क्यों है. इसपर किंजल उससे कहती है कि वो अपने बच्चों से बहुत प्यार करते है और उन्हें डर है कि कही अनुज उन्हें उनसे छीन ना लें.

बाबूजी की तबीयत थोड़ी खराब होती है लेकिन वो इस बात को सबसे छिपा रहे है. अनुपमा को इस बात का शक होता है, लेकिन बाबूजी उससे कहता है कि वो ठीक है. अनुज उसे डेट पर जाने के लिए शाह हाउस आता है. किंजल उन्हें अनुपमा का ध्यान रखने के लिए कहती है. अनुज, अनु को एक डायमंड ज्वैलरी की शॉप पर लेकर जाता है.

अनुपमा शॉप में इतने सारे रिंग देखकर काफी हड़बड़ा जाती है. वो अनुपमा के साथ फ्लर्ट करता है. अनुज उसे अपनी सगाई की अंगूठी चुनने के लिए कहता है. ये सब सुनकर अनु को अपना अतीत याद आत जाता है और वो काफी इमोशनल हो जाती है. अनुपमा उसे बताती है कि उसने कभी हीरे की अंगूठी लेने का सपना नहीं देखा था, लेकिन ये उन्होंने संभव कर दिया.

इधर अनुज के लिए किंजल, समर, पाखी और पारितोष ने रिंग सेलेक्ट करते है. अब तक आपने देखा कि अनुज के घर पर समर और पारितोष, किंजल, पाखी, मालविका ररस्म शुरू करती है. अनु वीडियो कॉल के जरिए रस्म देखती है औऱ अपने बच्चों को देखकर काफी खुश होती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें