1. home Home
  2. entertainment
  3. ankita lokhande recalls her first awkward meeting with sushant singh rajput during pavitra rishta promotions bud

अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत संग ऐसी थी पहली मुलाकात

अंकिता लोखंडे ने क्विंट के साथ एक इंटरव्यू में शेयर किया, “यह बहुत अजीब था. मुझे लगता है कि यह वाकई अजीब था. सुशांत शाहीर (शेख) की तरह बहुत चुप रहते थे, मुझे लगता है कि वह अपना काम खुद कर रहे थे. बिल्कुल शहीर की तरह.''

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankita and Sushant Singh Rajput
Ankita and Sushant Singh Rajput
instagram

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की. दोनों पहली बार पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के सेट पर मिले थे. उन्होंने शेयर किया कि उनके साथ पहली बातचीत बहुत अजीब थी क्योंकि वह देर से आने के लिए उनसे बहुत नाराज थे. दोनों ने पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया, जो उस समय के सबसे फेमस और सफल शो में से एक बन गया था. इस शो का निर्माण एकता कपूर ने किया था और यह 2009 में ऑन एयर हुआ था. शो का दूसरा सीजन बहुत जल्द ऑनएयर किया जाएगा.

अभिनेत्री ने क्विंट के साथ एक इंटरव्यू में शेयर किया, “यह बहुत अजीब था. मुझे लगता है कि यह वाकई अजीब था. सुशांत शाहीर (शेख) की तरह बहुत चुप रहते थे, मुझे लगता है कि वह अपना काम खुद कर रहे थे. बिल्कुल शहीर की तरह. हमें एक प्रोमो शूट के लिए जाना था और सुशांत मुझे मेरे घर से लेने आए थे और नीचे थे. मेरी मां भी वहां थीं. मुझे याद है मुझे देर हो गई. सुबह 4 बजे से मेरे बाल और मेकअप किया जा रहा था और सुबह करीब 5 बजे सुशांत मेरे घर पहुंच गए थे."

उन्होंने शेयर किया, वो सुबह 6 बजे पहुंची और सुशांत उस पर बहुत नाराज था. नीचे आने के बाद वह अपनी मां के साथ कार की पिछली सीट पर बैठ गई और सो गईं. सुशांत इतने गुस्से में थे कि पहले तो वे देर से आईं और फिर पीछे की सीट पर सोने चली गईं. इसलिए उन्होंने ड्राइवर से कार ली और तेज गति से चलाने लगे."

उन्होंने आगे कहा, "अंकिता को समझ नहीं आ रहा था कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं. उनकी माँ ने तब कहा था 'उसे गुस्सा आ रहा है', जिस पर उसने जवाब दिया 'मैं क्या कर सकती हूँ? उसे ऊपर आना चाहिए था'. उन्होंने कहा कि वह पहली बार सुशांत से कैसे मिली थी. वह सोच रहा था कि 'वो जाकर पीछे की सीट पर सो गई. उसके पास एक्ट्रेस होने का एटीट्यूड है."

बता दें कि, इसी शो में काम करने के दौरान अंकिता लोखंडे और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को प्यार हो गया था और साल 2016 तक वो एक रिश्ते में रहे थे. पवित्र रिश्ता अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसमें अंकिता लोखंडे अर्चना की भूमिका निभाएंगी और शहीर शेख मानव की भूमिका निभायेंगे. ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसका प्रीमियर 15 सितंबर को होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें