1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott ticket to finale cancelled due to pratik sehajpal behaviour divya agarwal angry shamita shetty rashami desai video bud

Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल की वजह से रद्द हुआ टिकट टू फिनाले टास्क, भड़कीं दिव्या अग्रवाल, सामने आया VIDEO

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT ) लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हर दूसरे दिन की तरह रियलिटी शो का 32वां दिन भी ड्रामे और मस्ती से भरपूर रहा. घरवालों ने धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया और इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pratik Sehajpal and Divya Agarwal
Pratik Sehajpal and Divya Agarwal
instagram

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT ) लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हर दूसरे दिन की तरह रियलिटी शो का 32वां दिन भी ड्रामे और मस्ती से भरपूर रहा. घरवालों ने धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया और इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आये. लेकिन इससे पहले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की गलती से नाराज होकर बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले टास्क रद्द कर दिया. जिसकी वजह से प्रतीक और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के बीच जमकर बहसबाजी हुई.

हालांकि, प्रतीक सहजपाल ने यह मानने से इनकार कर दिया कि यह उनकी गलती थी और जिसकी वजह से टिकट टू फिनाले टास्क रद्द हो गया. इसके लिए वो सफाई देते रहे . उन्होंने कुछ चीजों को भी नुकसान पहुंचाया. जिसके बाद बिग बॉस ने टास्क रद्द कर दिया. उन्होंने मूस जटाना पर पक्षपात का आरोप लगाया. दिव्या कहतीं नजर आईं कि उन्हें एक मौका मिला था, मुझे उसकी जरूरत थी.

वहीं निशांत उन्हें कहते दिखे कि, जब बिग बॉस ने यह कह दिया तो प्लीज चुप हो जाओ. हालांकि प्रतीक इस बात पर अड़े रहे कि मूस पक्षपात कर रही हैं और उनका फैसला सही नहीं है. शमिता भी प्रतीक पर नाराजगी जाहिर करती दिखीं. इससे जुड़ा वीडियो सामने आया है जिसमें प्रतीक की गलती की सजा पूरे घरवालों को मिली है.

दिव्या प्रतीक को फटकार लगाती है क्योंकि उसकी वजह से किसी को फिनाले का टिकट नहीं मिला. वह कहती हैं कि उसने अपना टास्क जीत लिया था और फाइनल में जगह बना सकती थी. प्रतीक सुनने को तैयार नहीं है.

वहीं इस वीकेंड एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट और जानेमाने टीवी कलाकार देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई 'बिग बॉस ओटीटी' के 'संडे का वार' एपिसोड में दिखाई देंगे. दोनों घर में कंटेस्टेंट्स से बात करेंगे. 'बिग बॉस 13' में दर्शकों ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार और नफरत दोनों देखा था.

हाल के एपिसोड में शमिता बेहद इमोशनल नजर आईं जब वह नेहा भसीन के साथ अपनी कुछ यादें शेयर कर रही थीं. उन्होंने नेहा को अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बताया जिसकी एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. दोनों को लगता है कि वे बहुत करीबी रिश्ता शेयर कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें