25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डिप्रेशन से जूझ रही हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- सब कुछ ‘ठीक’ नहीं है…

अभिनेता-मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar ) ने अपने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में खुलासा किया कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं.

Undefined
डिप्रेशन से जूझ रही हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- सब कुछ 'ठीक' नहीं है... 7

अभिनेता-मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने अपने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में खुलासा किया कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं. इसमें उन्होंने उल्लेख किया जो ऐसी भावनाओं से गुजरने में मदद करती हैं. अंकिता ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह ड्रिंक पीते हुए मुस्कुरा रही हैं. उन्होंने बताया कि वह फोटो में ठीक लग रही हैं, लेकिन वह बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं.

Undefined
डिप्रेशन से जूझ रही हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- सब कुछ 'ठीक' नहीं है... 8

एक लंबे नोट में उन्होंने लिखा, “हाल के दिनों की एक तस्वीर, एक दिन जब मेरे दिमाग में तूफान मचा था लेकिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ शांति झलक रही थी. हां, मेरे पास अभी भी कुछ दिन हैं जहां सब कुछ ‘ठीक’ नहीं है. हर कोई जो ‘ठीक’ दिखता है, वास्तव में ठीक नहीं होता.”

Undefined
डिप्रेशन से जूझ रही हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- सब कुछ 'ठीक' नहीं है... 9

उन्होंने आगे लिखा है, चीजें एक ही समय में भारी और अर्थहीन लग सकती हैं. लेकिन मैं पहले की तरह नहीं डरती. चिंता और डिप्रेशन की लंबी अवधि जीने के बाद और मुझमें जो भी साहस था, उससे बाहर निकलने के बाद भी, मुझे अभी भी काले धब्बे के छोटे पल का सामना करना पड़ता है. जिस तरह से मैं वास्तव में ‘सभी उपभोग करने वाले’ दिनों से गुजर रहा था, उससे कहीं ज्यादा छोटा, रास्ता छोटा और बेहतर.”

Undefined
डिप्रेशन से जूझ रही हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- सब कुछ 'ठीक' नहीं है... 10

उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन अब मैं मजबूत हो गई हूं, और अधिक सकारात्मक हो गया हूं और मैं अंधेरे पैच के माध्यम से प्रकाश को देखने को मैनेज कर रही हूं. मैं इसे अपना उपभोग नहीं करने देती, मैं रोती हूं जब मुझे करना पड़ता है, मैं अपने विचारों को उस तरह नहीं रखती जैसे मैं करती थी.

Undefined
डिप्रेशन से जूझ रही हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- सब कुछ 'ठीक' नहीं है... 11

उन्होंने कहा, मुझे याद है कि कहीं पढ़ा था कि ‘हममें से कुछ को इस दुनिया में जिंदा रहने के लिए बाकी लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक प्रयास करने की आवश्यकता होती है’ और मैं आखिरकार उस तथ्य को स्वीकार करने के लिए आया हूं. बेशक, हमारे जीवन की घटनाएं और अनुभव इसमें बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं. यह आसान नहीं होता है, आप बस बेहतर और मजबूत होते जाते हैं.”

Undefined
डिप्रेशन से जूझ रही हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर, बोलीं- सब कुछ 'ठीक' नहीं है... 12

इससे पहले अंकिता ने बचपन में उसके साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में कहा था, “एक बच्चे के रूप में दुर्व्यवहार किया गया, हॉस्टल में पली-बढ़ी, अकेले विदेशी शहरों में रही, उन लोगों द्वारा धोखा दिया जिन पर मैंने सबसे अधिक भरोसा किया. एक भाई को खो दिया, पूर्व प्रेमी को खो दिया, मेरे पिता को खो दिया. इसलिए यदि आप मुझे आशावादी होते हुए देखते हैं, तो बस इतना जान लें कि मैं हूं! खुद से प्यार करो. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें