1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anil kapoor son harshvardhan kapoor is in relationship with this mystery girl said i want to cook for her slt

Harsh Varrdhan: इस मिस्ट्री गर्ल के साथ रिलेशनशिप में हैं हर्षवर्धन, कहा- मैं उसके लिए खाना बनाना चाहता..

हर्षवर्धन इन-दिनों अपनी फिल्म थार को लेकर सुर्खियों में है. अब एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को कंन्फर्म किया है. उन्होंने कहा कि मैं उसके लिए खाना बनाना चाहता हुं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Harsh Varrdhan
Harsh Varrdhan
Instagram

अनिल कुमार के बेटे हर्षवर्धन इन-दिनों अपनी फिल्म थार को लेकर सुर्खियों में है. एक्टर इसके प्रमोशन के लिए जगह-जगह स्पॉट किए जाते है. हर कोई जानना चाहता है कि डेसिंग हर्षवर्धन आखिरकार किसे डेट कर रहे हैं. बीते मार्च हर्षवर्धन को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया था. जिसके बाद ऐसी चर्चा थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कि एक्टर ने उन्हें अपनी दोस्त बताया. हालांकि अब हर्षवर्धन ने अपने रिलेशनशिप को कंन्फर्म किया है.

रिलेशनशिप में है हर्षवर्धन

हर्षवर्धन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म थार की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके पिता अनिल कपूर भी हैं. नेटफ्लिक्स पर थार की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में हर्ष ने अपनी एक गर्लफ्रेंड के बारे में बात की. यह पूछे जाने पर कि क्या खाने के शौकीन होने के नाते, वह खाना भी बना सकते हैं. हर्ष ने मैशेबल इंडिया से कहा, "नहीं यार...तुम्हें पता है कि मेरी अब एक प्रेमिका है, और मैं खाना बनाना सीखना चाहता हूं. मैं वास्तव में करता हूं."

हर्ष मिस्ट्री गर्ल के साथ हुए थे स्पॉट

हर्ष को बीते मार्च में एक महिला के साथ हाथ मिलाते हुए देखा गया था. हालांकि वह मिस्ट्री गर्ल कौन थी, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि हर्ष और मिस्ट्री गर्ल को हाथ पकड़े हुए स्पॉट किया गया. हर्ष ने इससे पहले पिछले साल एक इंटरव्यू में ईटाइम्स को बताया था कि वह अपनी लव लाइफ को लेकर प्राइवेट रहना पसंद करेंगे. हालांकि, उन्होंने उस समय कहा था कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, क्योंकि वह बहुत 'उबाऊ' आदमी हैं.

हर्षवर्धन ने लिया था नया फ्लैट

हर्ष पिछले साल जुहू में अपने माता-पिता अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर से कार्टर रोड में एक नए घर में शिफ्ट हो गए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने यह निर्णय इसलिए लिया, क्योंकि उन्हें कोरोनो वायरस की पहली लहर के बाद एहसास हुआ कि वह खुद से जीना चाहते हैं. उन्होंने पुरानी लैंबॉर्गिनी खरीदने की अपनी योजना के बारे में भी बताया, यह देखते हुए कि उनके माता-पिता खर्च के लिए भुगतान नहीं करते हैं.

अपना खर्चा खुद उठाते हैं हर्ष

उन्होंने कहा, "मुझे दर्शकों के इस भर्म को तोड़ना है कि मेरे खर्चे मेरे माता-पिता उठाते है. बल्कि ये सच बिल्कुल भी नहीं है. उन्हें मेरे भुगतान करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. काश आप सभी सही होते, और मैं गलत होता. मैं 10 गुना होता. मेरे पास जितना है, उससे ज्यादा, लेकिन मैं अपना सामान खुद खरीदता हूं, मानो या न मानो. यह मेरे जीवन की दुखद वास्तविकता है."

इस फिल्म में नजर आएंगे हर्षवर्धन

हर्ष थार में एक एंटीक डीलर सिद्धार्थ की भूमिका निभाई है. ये थ्रिलर फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में सिद्धार्थ एक दूरदराज के गांव से यात्रा करते हैं, जो हाल ही में कई हिंसक हत्याओं से हिल गया है. अनिल ने पुलिस सुरेखा सिंह की भूमिका निभाई है, जो हत्याओं की जांच के दौरान सिद्धार्थ के साथ रास्ते को पार करती है. फिल्म में सतीश कौशिक और फातिमा सना शेख भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें