1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. harshvardhan kapoor film thar being released on ott because of this anil kapoor son revealed bud

हर्षवर्धन की फिल्म 'थार' इस वजह से हो रही ओटीटी पर रिलीज, अनिल कपूर के बेटे ने खुद किया खुलासा

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म “थार” जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं. अब उनका कहना है कि “थार” को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला इसलिए लिया गया.

By Agency
Updated Date
Thar movie
Thar movie
instagram

मुंबई: दिग्गज एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म “थार” जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं. अब उनका कहना है कि “थार” को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि वहां रचनात्मक स्वतंत्रता ज्यादा है. उन्होंने कहा कि इस तरह उन्हें दृश्यों के कटने या बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों की चिंता नहीं करनी पड़ी. नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित की जाने वाली हर्षवर्धन कपूर की यह चौथी फिल्म होगी.

हर्षवर्धन कपूर ने “थार” की रिलीज से पहले पीटीआई-भाषा को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे यह दंभ नहीं है कि मेरी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएं. मैं अपने लिए नहीं बल्कि फिल्म के लिए सोचता हूं और मेरे करियर के दौरान लोग यह देखेंगे.” अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने “थार” में अपने पिता के साथ काम किया है जिसका निर्देशन राज सिंह चौधरी ने किया है.

निर्देशक के तौर पर चौधरी की यह पहली फिल्म है. इसमें फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक, जितेंद्र जोशी और मुक्ति मोहन ने भी अभिनय किया है. हर्षवर्धन ने कहा, “मुझे लगता है कि इस फिल्म में हमें अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता मिली क्योंकि पहले दिन की कमाई जैसी चीजों के बारे में सोचना नहीं पड़ा. इसमें एक्शन, हिंसा और बाकी मसाला है. नेटफ्लिक्स के साथ आपको रचनात्मक अभिव्यक्ति के मामले में ज्यादा छूट मिल जाती है.”

अपने पिता की कुछ फिल्मों का उदाहरण देते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर मांग और आपूर्ति का नियम चलता है लेकिन किसी फिल्म की असली परीक्षा समय के अनुसार होती है. हर्षवर्धन (31) ने 2018 में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म “मिर्ज्या” के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. अनिल कपूर फिल्म कंपनी द्वारा “थार” का निर्माण किया गया है.

बता दें कि, फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर, पुलिस अनिल और सतीश के साथ रेगिस्तान में एक हत्या की जांच के साथ शुरू होता है. उसके बाद हमें हर्ष के रहस्यमय प्राचीन वस्तुओं के डीलर की एक झलक मिलती है, जब वह शहर में आता है. फैंस ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हो रहे हैं. यह दूसरी बार है जब अनिल और हर्ष एक साथ काम कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें