1. home Home
  2. entertainment
  3. ananya panday scolded by ncb sameer wankhede on reaching late at office aryan khan drugs case officer said this is not your production house slt

Cruise Drug Case : अनन्या पांडे की इस हरकत पर भड़के समीर वानखेड़े, कहा- ये तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है...

अनन्या पांडे की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभिनेत्री से शुक्रवार को पूछताछ की गई. इस दौरान उनके लेट आने पर जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को जमकर फटकार लगाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनन्या पांडे पर भड़के समीर वानखेड़े
अनन्या पांडे पर भड़के समीर वानखेड़े
instagram

Cruise Drug Case : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए 11 बजे बुलाया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस तीन घंटे देर से पहुंची थीं. यह बात ऑफिसर समीर वानखेड़े को रास नहीं आईं और उन्होंने अनन्या की क्लास लगा दी.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, 'आपको पूछताछ के लिए 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है, ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफ‍िस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो.'

आपको बता दें कि एक दिन पहले जब अनन्या के घर पर एनसीबी पहुंची थी, तो उन्हें 2 बजे पेश होने के लिए कहा गया था, बावजूद इसके अनन्या 4 बजे पहुंची. जिसके कारण ज्यादा देर तक पूछताछ नहीं हो सकी थी. यही वजह है कि समीर वानखेड़े को ये बात बिल्कुल रास नहीं आई.

अनन्या पांडे से शुक्रवार को करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई थी. अब एक्ट्रेस को सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अनन्या पांडे दोनों दिन एनसीबी के दफ्तर अपने पापा चंकी पांडे के साथ पहुंची थी.

गौरतलब है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वाट्सऐप चैट में अनन्या से गांजे को लेकर बातचीत हुई थी. जिसके आधार पर एक्ट्रेस को समन भेजा गया था. उनसे एनसीबी ने पूछताछ के दौरान भी गांजे को लेकर कई सवाल किए हैं. वहीं अभी तक की पूछताछ में अनन्या ने सबी बातों से इनकार किया है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें