1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. alia bhatt took only four pheras with ranbir kapoor at her wedding rahul bhatt reveals about the reason slt

Alia Bhatt ने रणबीर कपूर संग लिए महज चार फेरे, राहुल भट्ट ने किया खुलासा, बताया नए ट्रेंड के पीछे का कारण

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है. दोनों अब ऑफिशियली मिस्टर और मिसेज कपूर बन गए है. लेकिन क्या आपको पता है शादी में आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ सिर्फ चार फेरे लिए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Instagram

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब शादी के बंधन में बंध चुका है. दोनों सात फेर लेकर जन्मों-जन्म तक एक दूजे के हो गए हैं. उनकी शादी को लेकर फैंस का ज्यादा एक्साइटेड थे. दोनों कपल ने शादी के बाद पैपराजी के सामने पोज भी दिए. बाद में रणबीर अपनी दुल्हनियां को गोद में उठाकर ले गए. दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अब कपल की शादी से एक नया अपडेट सामने आया है.

दरअसल आलिया भट्ट ने शादी के दौरान रणबीर संग सिर्फ चार ही फेरे लिए. जबकि आमतौर पर एक दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे के साथ सात फेरे लेता है. इंडिया टुडे से बात करते हुए, अभिनेत्री के भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया कि लवबर्ड्स ने अपनी शादी में 7 नहीं बल्कि 4 फेरे लिए. इसके महत्व के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास एक विशेष पंडित था और वह एक समारोह में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते थे. जहां भाइयों की जरूरत होती है.

उन्होंने बताया कि पंडित कई सालों से कपूर परिवार के साथ हैं. “तो उन्होंने प्रत्येक फेरे का महत्व समझाया. एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए, तो यह वास्तव में आकर्षक था. हम इससे अवगत नहीं हुए हैं. मैं कई जातियों के घर से आता हूं. तो, यह आकर्षक था. रिकॉर्ड के लिए 7 फेरे नहीं बल्कि 4 फेरे थे. और मैं सभी 4 फेरे के दौरान था,"

View this profile on Instagram

Viral Bhayani (@viralbhayani) • Instagram photos and videos

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी बधाईयां दे रहे हैं. रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने भी नए जोड़े को बधाई दी. उन्होंने लिखा, "आप दोनों को बधाई. बहुत सारी प्यार और खुशी.'' रणबीर की पूर्व प्रेमिका दीपिका ने लिखा, आप दोनों को जीवन भर प्यार, रोशनी और हंसी की शुभकामनाएं...करण, जो आलिया की शादी समारोहों में मौजूद थे, उन्होंने लिखा, "यह ऐसे दिन हैं, जिनके लिए हम रहते हैं ... जहां परिवार, प्यार और पूर्ण भावना का सबसे सुंदर मिश्रण है ... .. अभिभूत और मेरे दिल में प्यार से भरा ... मेरे प्यारे @aliaabhatt यह जीवन का इतना खूबसूरत कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ है… रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूं... अभी और हमेशा के लिए!तुम अब मेरे दामाद हो... बधाई हो और यहां दशकों की खुशी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें