1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. alia bhatt shared unseen wedding photos with her cat flaunted diamond ring photos viral slt

Alia Bhatt ने अपनी बिल्ली के साथ शेयर की वेडिंग की कुछ Unseen फोटोज, फ्लॉन्ट किया डायमंड रिंग, PHOTOS

आलिया भट्ट ने अपनी शादी के एक हफ्ते बाद इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है. तसवीर में एक्ट्रेस अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है. इसके अलावा आलिया ने अपनी पालतू बिल्ली की भी झलक फैंस को दिखाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की शादी को एक हफ्ते हो गए है. दोनों ने मुबंई स्थित वास्तु अपार्टमेंट में अपने परिवार वालों और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे. कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इन-दिनों आलिया और रणबीर अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से फिल्मों की शूटिंग में बिजी है. आलिया भट्ट ने अब अपनी शादी की कुछ अनसीन फोटोज शेयर कीं.

आलिया भट्ट ने ये फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वह अपनी पालतू बिल्ली के साथ दिखाई दे रही है. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस को उनके पालतू बिल्ली एडवर्ड के साथ देखा जा सकता है. आलिया ने बिल्ली को बड़े ही प्यार से गोद में उठाया हुआ है. फोटोज में आलिया सफेद रंग की सब्यसाची साड़ी ड्रेस में दिखाई दे रही है.

दूसरी तस्वीर में आलिया भट्ट अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है. उनके हाथों में मेंहदी लगी हुई है. न्यूड मेकअप में अदाकारा काफी दिलकश और खूबसूरत लग रही हैं. लास्ट फोटोज में आलिया कैमरे के लिए पोज देने के लिए बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज में रणबीर के परिवार ने जमकर प्यार लुटाया है. उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा, "मेरी सबसे खूबसूरत लड़की." उनकी मां नीतू कपूर ने प्यार और दिल के इमोजी शेयर किए. अदिति राव हैदरी ने लिखा, "इतना सुंदर."

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित अपने घर में शादी की थी. इससे पहले दोनों पांच साल से डेट कर रहे थे. वे अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. आलिया ने शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर... अपनी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं. हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद. इसने इस पल को और भी खास बना दिया है. लव, रणबीर और आलिया.” शादी के बाद, युगल हनीमून के लिए रवाना हुए बिना सीधे काम पर लौट आए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें