1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ajaz khan remanded to narcotics control bureau custody till april 3 know about actor bigg controversy ncb arrested ajaz khan in drugs case gauhar khan hot and bold instagram images sry

Ajaz Khan ड्रग्स मामले में 3 अप्रैल तक रहेंगे NCB की कस्टडी में, 4 साल में 4 बार हुए गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ajaz Khan 3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में
Ajaz Khan 3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में
instagram

बिग बॉस फेम अजाज खान (Ajaz Khan) को पिछले दिनों नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया था. आज यानी बुधवार को एक्टर की गिरफ्तारी भी हो गई है. मेडिकल जांच के लिए एनसीबी अधिकारी एजाज को ले गए हैं. खबर आ रही है कि एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को कोर्ट ने ड्रग्स मामले में 3 अप्रैल तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की कस्टडी में भेज दिया है.

एजाज का दावा

कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय, एएनआई ने अजाज खान (Ajaz Khan) के हवाले से बताया, 'मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं. मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं.'

पहले भी विवादों में फंस चुके हैं एजाज

वैसे ये पहली बार नहीं है जब एक्टर इतने बड़े विवाद में फंसे हों या अरेस्ट हुए हों. एजाज़ का विवादों से पुराना नाता रहा है. पहले भी कई बार वो जेल की हवा खा चुके हैं. साल 2018 में एजाज खान को मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने बेकसूर होटल से 8 नशे की प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. साल 2019 में एजाज़ को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया था. एजाज़ पर टिक-टॉक द्वारा एक विवादित वीडियो पोस्ट करने का आरोप था. एजाज़ ने एक मॉबलिचिंग केस को लेकर एक विवादित वीडियो बनाया था जिसके उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

साल 2020 में एजाज़ को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. एजाज़ ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर कोरोना वायरस को लेकर सरकार और कुछ नामी पत्रकारों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. जिसके बाद एजाज खान को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन बुलाया गया और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. अजाज खान को ड्रग्स मामले में नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में भेजने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

फिल्मों में भी काम कर चुके हैं एजाज

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss 7) का भी हिस्सा रहे थे. इसके साथ ही एजाज 'रक्त चरित्र' में भी नजर आए थे. इसके अलावा वे कई डेली सोप का भी हिस्सा रहे हैं. इसमें 'रहे तेरा आशीर्वाद' शामिल है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें