22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरराजू श्रीवास्तव के बाद कॉमेडियन पराग कनसारा ने दुनिया को कहा अलविदा, Sunil Pal बोले- किसकी नजर लग गई...

राजू श्रीवास्तव के बाद कॉमेडियन पराग कनसारा ने दुनिया को कहा अलविदा, Sunil Pal बोले- किसकी नजर लग गई…

कॉमेडियन पराग कनसारा का निधन हो गया. पराग की मौत के बारे में सुनील पॉल ने जानकारी दी. सुनील ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो बोले, पराग भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे. क्या हो रहा है इस दुनिया में पता नहीं.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का हाल ही में निधन हुआ था. एक महीने से जिंदगी और मौत के बीच झूलते हुए आखिरकार 21 सितंबर को राजू ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हंसाने वाला इंसान सबको रुलाकर चला गया. उनके निधन पर फैंस काफी दुखी थे. अब एक और बुरी खबर सामने आई है. द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज सीजन 1 के प्रतियोगी पराग कनसारा हमारे बीच नहीं रहे. पराग की जान हार्ट अटैक से गई.

पराग कनसारा का निधन

कॉमेडियन पराग कनसारा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सुनील पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. दोस्तों, नमस्कार. एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है. कॉमेडी की दुनिया से. हमारे ‘लाफ्टर चैलेंज’ के छठवें साथी, हमारे पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे. जी हां, पराग कनसारा, कॉमेडी करते थे.

https://www.instagram.com/reel/CjUgenQobEt/
सुनील पॉल का इमोशनल वीडियो

आगे वीडियो में सुनील पॉल कहते है, पराग भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे. क्या हो रहा है इस दुनिया में पता नहीं. किसकी नजर लग गई है. हंसाने वाले, लोगों को हंसाते थे इतना, उनके साथ, उनके परिवार के साथ न जाने क्यों ऐसा हो रहा है. पता नहीं कॉमेडी की दुनिया को किस की नजर लग गई है. अभी कुछ दिन पहले हमने राजू भाई को खोया. एक के बाद हम कॉमेडी पिलर को खो दे रहे है.

Also Read: ‘वह अब स्वर्ग से मुस्कुराते रहेंगे और…’, अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव को याद कर लिखा भावुक पोस्ट
एहसान कुरैशी ने कही ये बात

एहसान कुरैशी ने बताया कि पराग कनसारा का अंतिम संस्कार बुधवार शाम उनके गृहनगर वडोदरा में किया गया. एहसान ने अपने इंस्टाग्राम पर पराग के साथ कुछ तसवीरें पोस्ट कर लिखा, ओम शांति. वडोदरा गुजरात के एक और प्यारे दोस्त कॉमेडियन पराग कनसारा इस दुनिया से चले गए. आखिरी मुलाकात राजू भाई की शोक सभा में हुई थी. पराग द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन के टॉप 6 में थे.

https://www.instagram.com/p/CjUiQOMvZlO/
राजू श्रीवास्तव का हाल ही में हुआ था निधन

राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में दिल्ली एम्स में आखिरी सांस ली थी. राजू एक पॉपुलर कॉमेडियन थे. बता दें कि राजू 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय थे. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें