1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. adnan sami shared special picture of daughter medina on koo app fans impressed after seeing great indian jugaad bud

अदनान सामी ने Koo पर शेयर की बेटी मदीना की ये खास तसवीर, 'ग्रेट इंडियन जुगाड़' देख फैंस हुए इंप्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Adnan Sami daughter Medina photo
Adnan Sami daughter Medina photo
instagram

Adnan Sami daughter Medina photo : भारतीयों को 'जुगाड़' में विशेषज्ञ माना जाता है. कुछ इसका समाधान निकालने में कुशल हैं. अदनान सामी की बेटी मदीना ने भी एक दिलचस्प ' जुगाड़ ' निकाला जब उन्हें हॉर्स राइडिंग करने की इच्छा हुई. अदनान ने Koo पर अपनी बेटी मदीना के घोड़े की दिल छू लेने वाली तसवीर साझा की है. उन्हें छोटे से एक घोड़े पर उत्साह से बैठे देखा गया था जो तकिए और कुर्सियों से बना था. साथ ही उनकी बाइक पर घोड़े के सिर का एक आकार बना था.

"द ग्रेट इंडियन जुगाड़" के सिंगर-म्यूजिक कंपोजर के इस वर्जन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इनमें टीवी एंटरप्रेन्योर राज नायक और सिंगर ऋचा शर्मा भी थीं, जिन्होंने ' वाउ‍ ' और ' कूल ' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. अदनान को एक बेहद केयरिंग पापा के तौर पर देखा जाता है. हाल ही में उन्होंने एक सिंगिंग रियलिटी शो में अपनी बेटी और पत्नी रोया को अपने हिट तेरा चेहरा को याद किया था.

Adnan Sami@adnansami
My daughter Medina’s new Horse… “THE GREAT INDIAN JUGAAD”!!!😂 #babakijaan #adnansami #medinasamikhan #medina #adnansamisongs #bollywood #jugaad #india #horse #horseriding #fatherdaughter #daddyslittlegirl

इस बीच म्यूजिक इंडस्ट्री से पिछले कुछ समय से दूर होने के बावजूद ,अदनान Koo पर अपने फैंस अपने मस्ती भरे तसवीरों और वीडियोज से मनोरंजन करते रहते हैं. वो अक्सर कुछ हिट ट्रैक के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. पिछले साल फरवरी में उनका वीडियो सॉन्ग तू याद आया सुर्खियों में रहा था. इस वीडियो को यूट्यूब पर 33,375,162 व्यूज मिल चुके हैं जो बढ़ता ही जा रहा है.

बता दें कि, अदनान सामी की मां जम्मू कश्मीर की रही हैं, जबकि उनके पिता पाकिस्तान के एक डिप्लोमेट थे. सामी का जन्म लंदन में हुआ. अदनान 2001 से भारत में रह रहे हैं. वे यहां के मनोरंजन उद्योग से जुड़े रहे हैं. वे आरंभ में यहां एक साल के टूरिस्ट वीजा पर आये थे. उन्होंने गृह राज्य मंत्री किरण रिजेजू से नागरिकता का दस्तावेज हासिल करने के बाद कहा 16 साल से मैं यहां रह रहा हूं, यह मेरा घर है और आज मेरी ख्वाहिश पूरी हो गयी. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा : जय हिंद.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें