1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. madhurima tuli angry on channel after khatron ke khiladi 11 recreated frying pan scene with ex boyfriend vishal aditya singh video bud

Khatron Ke Khiladi 11: 'फ्राइंग पैन' वाले सीन पर भड़कीं विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा, बोलीं-TRP के लिए..

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khatron Ke Khiladi 11
Khatron Ke Khiladi 11
instagram

TRP के लिए रियलिटी शो मेकर्स अक्सर एंटरटेनमेंट का लेवल थोड़ा ज्यादा बढ़ा देते हैं, जिसकी वजह से कई बार उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ता है. कुछ ऐसा ही स्टंट रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के दौरान हुआ. जब शो के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह एक स्टंट नहीं कर पाये तो 'बट स्पैंकिंग' वाले सीन को रिपीट किया. दरअसल बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बीच झगड़े के बाद एक्ट्रेस ने उनके बैक पर फ्राइंग पैन से कई बार मारा था.

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दोहराने की वजह से मेकर्स की खिंचाई की. वहीं इसपर प्रतिक्रिया करते हुए BB13 की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली भी 'फ्राइंग पैन' सीन दिखाने के लिए चैनल से नाराज हैं. उन्होंने एक वीडयो पोस्ट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा, हैलो कलर्स चैनल ये मैसेज आपके लिए है. मैं ये वीडियो नहीं बनाना चाह रही थी लेकिन मजबूरी में मुझे इसे बनाना पड़ा. मुझसे और बर्दाश्त नहीं होता. यहां देखे वीडियो...

उन्होंने कहा, मैंने आपके साथ चंद्रकांता किया है, 24 और बिग बॉस किया है और सभी शोज में काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. एक बात से मुझे दुख पहुंचा है. एक घटना जो हुई है जिसे आप अपनी टीआरपी के लिए खींचे जा रहे हो. आपको इससे फर्क नहीं पड़ा रहा है सामने वाले की फैमिली पर क्या बीत रही है. उनकी जिंदगी में क्या हो रहा है. इस हादसे को वो भूलना चाह रहे हैं लेकिन बार बार उसे याद दिलाया जा रहा है.

एक्ट्रेस ने कहा, उस घर में और भी कई घटनाएं हुई थी, चाय फेंकना, मुक्का मारना, गालियां देना, उसे कोई नहीं देख रहा है. आप मेरे साथ शायद इसलिए ऐसा करना चाह रहे हैं कि मेरी उतनी फैन फॉलोविंग नहीं है, कोई मेरे लिए खड़ा नहीं होगा, बात दबकर रह जायेगी. आप इमोशंस के साथ खेल रहे हैं. बार बार वहीं चीज हाइलाइट कर रहे हैं. आपसे रिक्वेस्ट है कि इसे बार बार न दिखाये. वो ये भुलाकर आगे बढ़ना चाह रहा है तो प्लीज.

बताते चलें बिग बॉस 13 के घर में विशाल और उनकी एक्स गलफ्रेंड मधुरिमा तुली के बीच तीखी बहस हुई थी. विशाल ने उन्हे उकसाया और गुस्से में आकर मधुरिमा तुली ने फ्राइंग पैन उठाकर उनके बैक पर तब तक मारा था जब तक फ्राइंग पैन मुड़ न गया हो. इस घटना के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने मधुरिमा तुली को तुरंत घर से बाहर कर दिया था. वहीं खतरों के खिलाड़ी 11 में स्टंट हारने के बाद महक चहल ने उसी सीन को दोहराया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें