1. home Home
  2. entertainment
  3. actress sambhavna seth fight with mumbai police during sidharth shukla funeral video viral on internet dvy

सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाई में संभावना सेठ की पुलिस से हुई लड़ाई, जानें पूरा मामला, VIDEO

एक्ट्रेस संभावना सेठ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो मुंबई पुलिस पर चिल्लाती नजर आ रही है. ये वीडियो उस समय का है जब एक्ट्रेस बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार पर श्मशान घाट पहुंची थी. इस दौरान पुलिस से उनकी झड़प हो जाती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sambhavna Seth video
Sambhavna Seth video
instagram

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हमारे बीच नहीं रहे. ओशिवारा श्मशान घाट पर आज उनका अंतिम संस्कार किया गया. एक्टर को आखिरी विदाई देने के लिए कई सेलेब्स घाट पर पहुंचे. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavana Seth) मुंबई पुलिस पर चिल्लाती और उनसे बहस करते हुए दिख रही है.

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी दिख रहे हैं, जो सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान श्मशान घाट के गेट पर एक्ट्रेस और अविनाश की बहस पुलिस से हो जाती है. हालांकि किस वजह से उनकी बहस होती है, उसका कारण अभी तक पता नहीं चला है.

वहीं, एक अन्य वीडियो में पुलिस अविनाश का टी-शर्ट पकड़कर उसे धक्का देते हुए दिख रहे. संभावना अपने पति को छुड़ाने की कोशिश कर रही है. चारों तरफ पुलिस वाले है और अविनाश उनसे कुछ कहते हुए नजर आ रहे है. संभावना का आरोप है कि पुलिस ने अविनाश को थप्पड़ मारा है. वहीं, पुलिस ने इस बात से साफ इंकार कर दिया. उनका कहना है कि उन्होंने उसे थप्पड़ नहीं मारा.

ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और फैंस उसपर अपना रिएक्शन दे रहे है. बता दें कि आज सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो गए. इस दौरान उनको लास्ट बार देखने के लिए श्मशान घाट पर उनके चाहने वाले काफी संख्या में जमा हो गए थे. एक्टर को फैंस को नम आंखों से विदाई दी.

सिद्धार्थ शुक्ला का बीते दिन 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया. एक्टर की लोकप्रियता काफी थी और सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी थी. उन्हें टीआरपी किंग माना जाता था. सिद्धार्थ को बालिका वधू में शिव के किरदार की वजह से उनकी पहचान घर-घर में हो गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें