1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actress malvi malhotra attacked by knife admitted in kokilaben dhirubhai ambani hospital television actress malvi malhotra hot and bold pics malvi malhotra instagram sry

अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ने शादी से किया इंकार तो चाकू से किया जानलेवा हमला, जानिए एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

टेलीविजन अभिनेता मालवी मल्होत्रा को मुंबई में अपने घर के बाहर चाकू से हमले के बाद चोटें आई हैं. मालवी पर कथित तौर पर एक व्यक्ति ने हमला किया था, जिसके आगे उसने मना कर दिया था. उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब अभिनेत्री की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मालवी को हिट टेलीविजन सोप, उडान के लिए जाना जाता है. उन्होंने तीन भाषाओं में फिल्में की हैं जिसमें हिंदी फिल्म ‘होटल मिलान’, तेलुगु फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’ शामिल हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री जब सोमवार को अपने घर लौट रही थी तो हमलावर ने उन्हें चाकू से वार किया. वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज की गई है. अपने घावों का इलाज कराने के बाद मालवी स्थिर स्थिति में है. मालवी डीएवी सीपीएस स्कूल मंडी की छात्रा रहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने छह माह एक्टिंग कोर्स मुंबई से किया है. मालवी को कविताएं लिखने का शौक है.

हमलावर की हुई पहचान

हमलावर की पहचान एक कुमार महिपाल सिंह के रूप में की गई है. वह अपनी ऑडी कार में पहुंचे, मालवी पर हमला किया और घटनास्थल से भाग गए. उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. मालवी द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में उसने कहा कि वह उन्हें को प्रपोज कर शादी के लिए दबाव बना रहा था. मालवी मल्होत्रा ने योगेश कुमार से शादी के लिए मना कर दिया था जिसके बाद योगेश ने मालवी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

वह सोमवार रात को वर्सोवा में एक कॉफी शॉप से वापस आ रही थी, जब उसे सिंह द्वारा उसके ट्रैक में रोका गया. उसने कहा कि वह उससे बात करना चाहता था लेकिन जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने उसके पेट में चाकू से हमला किया, उसकी दाहिनी कलाई और उसके बाएं हाथ पर.

Posted By: Shaurua Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें