1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actress jaya bhattacharya angry on rumours of her death because of covid 19

जया भट्टाचार्य की मौत की उड़ी अफवाह, एक्‍ट्रेस ने खुद सामने आकर कहा- लानत है...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jaya Bhattacharya
Jaya Bhattacharya
photo: twitter

Jaya Bhattacharya death rumour : अभिनेत्री जया भट्टाचार्य (Jaya Bhattacharya) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर 'थपकी प्‍यार की' में नजर आ रहीं एक्‍ट्रेस की कोविड-19 से मौत की अफवाह उड़ी. अब जया भट्टाचार्य ने खुद सामने आकर जानकारी दी है कि वह ठीक हैं और जिंदा है.

एक प्रशंसक ने पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा था कि कोविड -19 की वजह से जया भट्टाचार्य का निधन हो गया है. अभिनेत्री की ए‍क तसवीर शेयर करते हुए लिखा' कोरोनो वायरस के कारण एक और नुकसान. RIP जया भट्टाचार्य मैम."

अब जया भट्टाचार्य ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए प्रशंसकों से किसी भी खबर को शेयर करने से पहले जांच पड़ताल करने की सलाह दी. उन्‍होंने लिखा कि, "हा हा हा हा. मैं जीवित हूं. कृपया एक पोस्ट डालने से पहले चेक कर सकते हैं. लानत है." जया भट्टाचार्य के फैंस ने उनके इस पोस्‍ट के बाद राहत की सांस ली है.

इससे पहले जया ने इंस्‍टाग्राम पर जानकारी शेयर की थी कि 'थपकी प्यार की' में कैरेक्टर आर्टिस्ट इरफान का निधन हो गया. इरफान पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और वो कोविड-19 पॉजिटिव भी थे. उन्‍होंने एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा था,' हमारे इरफान, जो इस टेडी के अंदर है वह अब हमारे बीच नहीं रहे. वह लंबे समय से अस्वस्थ थे.'

बता दें कि जया भट्टाचार्य उन अभिनेत्र‍ियों में शुमार की जाती हैं जिन्‍होंने पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी, झांसी की रानी, कसम से और कैसा ये प्‍यार है जैसे टीवी सीरीयल्‍स में अपनी भूमिका से उन्‍होंने अमिट छाप छोड़ी है. पिछले दिनों अभिनेत्री ने अपने पूरे बाल मुंडवा लिए थे. एक अभिनेत्री के लिए ऐसा कदम उठाना आसान नहीं है.

उन्‍होंने बाल्‍ड लुक की तसवीरें शेयर करते हुए लिखा था,' वह अपने बालों को संभालकर रख रही हैं क्योंकि वह इन्हें कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए दान करेंगी. वीडियो में जया बता रही हैं कि उनके परिवारवाले हमेशा से चाहते थे कि वे लंबे बाल ही रखें. उनके इस फैसले से कोई भी खुश नहीं था क्योंकि इस इंडस्ट्री में अदाकारी के अलावा आपका लुक भी काफी मायने रखता हैं. हालांकि जया एक्टिंग को सबसे ऊपर मानती हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें