1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actor abhishek banerjee recently won the critics choice award for best supporting actor for his role paatal lok web series sry

अभिषेक बैनर्जी ने क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स जीतने पर कहा, "यह तो एक नई शुरुआत की शुरुआत है"

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिषेक बैनर्जी ने क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स जीता है
अभिषेक बैनर्जी ने क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स जीता है
Internet

अपनी करियर में एक और उड़ान भरते हुए, अभिषेक बैनर्जी ने क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स 2021 से एक और प्रशंसा प्राप्त की। अभिनेता ने पाताल लोक में अपने हथौड़ा त्यागी, एक अपराधी में मानवता को दिखाने के लिए द बेस्ट अवार्ड (सहायक भूमिका) जीता। सीरीज़ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों को भी उनका मुरीद बना दिया था.

जीत पर टिप्पणी करते हुए, अभिषेक बैनर्जी ने साझा किया, “इस तरह के सम्मान के लिए मैं पूरी फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड का आभारी हूं। मैं बहुत विशेष और खुश महसूस करता हूं क्योंकि इस पुरस्कार को हमारे मनोरंजन उद्योग के शीर्ष आलोचकों द्वारा सम्मानित किया गया है जिन्होंने न केवल मेरे प्रयास को देखा है बल्कि मेरे काम को भी सराहा है. मुझमें इतना विश्वास दिखाने के लिए मैं पताल लोक की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं. यह पुरस्कार हमेशा मुझे याद दिलाता रहेगा है कि यह सिर्फ एक नई शुरुआत है और मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए, अधिक से अधिक सीखने के लिए और अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने के लिए प्रोत्साहित करेगा."

अभिषेक बैनर्जी ने वेब सीरीज़ और फिल्मों में अविश्वसनीय प्रदर्शनों के साथ ओटीटी स्पेस में न केवल मजबूती से अपनी जगह बनाई है, बल्कि सीरीज़ और फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए भी काफी प्रशंसा हासिल की है. उन्हें हमेशा एक ऐसे अभिनेता के रूप में माना जाता है जो आसानी से एक चरित्र में उतर सकते हैं और इस गुण ने उन्हें एक बहुमुखी कलाकार बनने और हर परियोजना के साथ अपने शिल्प को बढ़ाने में मदद की है.

काम के मोर्चे पर, अभिषेक बैनर्जी, आकाश खुराना की रश्मि रॉकेट, अमर कौशिक की भेदिया, उमेश शुक्ला की आंख मिचौली और सतराम रमानी की हेलमेट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें