''बिग बॉस'' का बड़ा झटका, आधी रात को घर से बाहर हो जायेगी ये कंटेस्‍टेंट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिग बॉस को सफर 19वें हफ्ते में पहुंच गया है. विशाल आदित्‍य सिंह के बाहर होने बाद अब सिर्फ घर में सिर्फ 7 कंटेस्‍टेंट बचे हैं. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कई ट्विस्‍ट देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार फिनाले में सिर्फ टॉप 5 फाइनालिस्‍ट ही इंट्री करेंगे. ऐसे में अभी दो और कंटेस्‍टेंट शो से बाहर होंगे.

द खबरी के एक पोस्‍ट की मानें तो बिग बॉस 13 के घर में मिड इविक्‍शन होनेवाला है. इस इविक्‍शन के दौरान माहिरा शर्मा को गेम से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया जायेगा. अगर यह खबर सच होती है तो मेकर्स का यह फैसला काफी चौंकानेवाला होगा.

घर में इस वक्‍त सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह हैं. इस हफ्ते मिड नाइट इविक्‍शन होगा. ऐसा माना जा रहा है घर में मौजूद सभी सातों कंटेस्‍टेंट्स में से माहिरा और आरती सबसे वीक माने जा रहे हैं. ऐसे में बॉटम 2 की तलवार इन दो सदस्‍यों पर लटक रही है.

अगर माहिरा घर से बेघर होती हैं तो पारस शो में अकेले पड़ जायेंगे. शुरुआत से ही दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग देखी गई है. हाल ही में 'रास्‍ते का कांटा' टास्‍क में माहिरा ने पारस का नाम लिया था जिसने सभी को हैरान कर दिया था. वहीं पारस ने खुद से ज्‍यादा मजबूत कंटेस्‍टेंट आरती को बताया था.

सोमवार के एपिसोड में विशाल कम वोट्स मिलने के कारण शो से बाहर हो गये. उनके बाहर होने से उनके फैंस काफी निराश हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने विशाल को इविक्‍ट करने के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है. लोग इस फैसले को गलत बता रहे हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस हफ्ते माहिरा शो से बाहर होंगी या नहीं ?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें