25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aishwarya Rai ने बॉलीवुड में पूरे किये 25 साल, यूं जताया फैंस का आभार…

मुंबई: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सिनेमा की दुनिया में 25 साल पूरे कर लिये हैं. उन्होंने इतने लंबे समय तक ‘निरंतर प्यार’ के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है. अभिनेत्री ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और वह तब से ही मनोरंजन उद्योग का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने इस […]

मुंबई: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सिनेमा की दुनिया में 25 साल पूरे कर लिये हैं. उन्होंने इतने लंबे समय तक ‘निरंतर प्यार’ के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है.

अभिनेत्री ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और वह तब से ही मनोरंजन उद्योग का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने इस खिताब के जीतने के तीन साल बाद मणि रत्नम की फिल्म ‘इरूवर’ से रूपहले पर्दे पर पदार्पण किया और इसी साल ‘और प्यार हो गया’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा.

अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं दर्शकों के सदाबहार प्यार के लिए उनकी आभारी हूं. जिस तरह से उन्होंने मेरा समर्थन किया, गले लगाया और मुझे प्रोत्साहित किया, वह एक अनूठा आशीर्वाद है. उन्होंने कहा कि शुरुआत में लोग मेरे उस इरादे को नहीं समझ पा रहे थे कि मैं क्यों क्षेत्रीय सिनेमा या एक निश्चित निर्देशकों के साथ ही काम करती हूं.

हालांकि, अभिनेत्री का यह भी कहना है कि वह अपने करियर में नये रास्ते अपनाने से पीछे नहीं रहती हैं. निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म में भी अभिनेत्री काम करने जा रही हैं. इससे पहले वह उनके साथ ‘इरुवर’, ‘गुरु’ और ‘रावण’ में भी काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री हिंदी सिनेमा की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो पश्चिम की ‘पिंक पैंथर’, ‘मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेज’, और ‘ब्राइड एंड प्रिजूडिस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

फिलहाल अभिनेत्री ने हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली के किरदार को ‘मालफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ में अपनी आवाज दी है. उनके इस काम को उनकी बेटी आराध्या ने भी पसंद किया है. सिनेमा की दुनिया में मौजूदा समय में महिलाओं के बेहतर किरदार की बहस चल रही है. अभिनेत्री का मानना है कि यह बहस कुछ समय तक जारी रहनेवाली है और यह बहस प्रत्येक उद्योग में चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें