31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सही पकड़े हैं? ”अंगूरी भाभी” शिल्पा शिंदे ने थामा कांग्रेस का हाथ

‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियलसेघर-घर मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल हो गयी हैं. अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर और बिग बॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को मुंबई में एक समारोह में महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरुपम और चरण सिंह सपरा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल […]

‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियलसेघर-घर मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल हो गयी हैं. अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर और बिग बॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को मुंबई में एक समारोह में महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरुपम और चरण सिंह सपरा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुईं.

वर्ष 1999 में टीवी करियर शुरू करनेवाली 42 वर्षीया शिल्पा शिंदे बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. शिल्पा शिंदे का अंगूरी भाभी का किरदार खूब हिट हुआ था, लेकिन प्रोड्यूसर से विवाद के चलते उन्हें 2016 में शो को अलविदा कहना पड़ा था.

इसके बाद शिल्पा शिंदे 2017 में सलमान खान के शो Bigg Boss के सीजन 11 का हिस्सा बनी थीं, जिसे उन्होंने जीता भी. बाद में वह IPL के सीजन 11 के दौरान क्र‍िकेट पर बने टीवी कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर संग नजर आयी थीं. हाल ही में उन्होंने एक मराठी शो में भी कैमियो किया.

कांग्रेसपार्टी में शामिल होने के बाद शिल्पा ने मीडिया से बातचीत में कहा – पार्टी ने जिस तरह से स्वागत किया, वह मेरे लिए खुशी की बात है. मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें. शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया. शिल्पा ने यह भी कहा कि वे जात-पात की राजनीति नहीं करेंगी.

शिल्पा शिंदे के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया है. सोशल मीडिया में जहां कुछ लोगों ने राजनीति ज्वाइन करने को लेकर उनकी तारीफ की है, वहीं कई लोगों ने निंदा भी की.

बहरहाल, शिल्पा के कांग्रेस में आने के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि कई और सेलिब्रिटी भी कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो कांग्रेसपार्टी के लिए यह अच्छा संकेत है क्योंकि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों मे से सिर्फ 2 सीटें ही जीत पायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें