27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लिटिल थिंग्स : मिथिला ने कहा, हम जोड़ों के रोजमर्रा के जीवन की कहानी को बयां कर रहे हैं

नयी दिल्ली: अदाकारा मिथिला पलकर का कहना है कि दर्शक बढ़ी उत्सुकता से उनकी सीरीज ‘लिटिल थिंग्स’ के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि यह सहस्राब्दी जोड़े के समक्ष रोजाना आने वाली समस्याओं की कहानी बयां करता है. मिथिला वर्ष 2016 में यूट्यूब पर ‘लिटिल थिंग्स’ के पहले सीजन के प्रसारण के साथ […]

नयी दिल्ली: अदाकारा मिथिला पलकर का कहना है कि दर्शक बढ़ी उत्सुकता से उनकी सीरीज ‘लिटिल थिंग्स’ के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि यह सहस्राब्दी जोड़े के समक्ष रोजाना आने वाली समस्याओं की कहानी बयां करता है. मिथिला वर्ष 2016 में यूट्यूब पर ‘लिटिल थिंग्स’ के पहले सीजन के प्रसारण के साथ ही रातोंरात स्टार (सितारा) बन गयी थी. इसमें ध्रुव सहगल भी मुख्य भूमिका में हैं.

इसका दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जा रहा है. मिथिला पलकर ने कहा, ‘हम (ध्रुव और मैंने) 23-24 साल के थे, जब हमने ‘लिटिल थिंग्स’ करना शुरू किया था और अब दो वर्ष हो गये हैं. मुझे लगता है कि लोग हमारे साथ आगे बढ़े हैं. वे इस सफर में हमारे साथ थे.’ अदाकारा ने कहा कि लोगों को उनकी और ध्रुव की जोड़ी पसंद आयीहै.

उन्होंने कहा, ‘हम जोड़ों (कपल) की रोजमर्रा की कहानी बयां करते हैं. इसलिए ही हम दर्शकों से अधिक जुड़ पाये हैं. वे हमारे सफर का हिस्सा बने और हमारे साथ आगे बढ़े. अब दो वर्ष हो गये हैं, मुझे उम्मीद है कि वे अब भी हमारे साथ जुड़ेंगे.’ ‘लिटिल थिंग्स’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रुचिर अरुण ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें