18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजस्थान चुनाव : पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा-कांग्रेस से उम्मीद खत्म, तो मोदी की गारंटी शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के हर झूठे वादे पर मोदी की गारंटी भारी है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी की जीत तय है, राजस्थान की जनता किसी भी हालत में कांग्रेस को दोबारा सत्ता नहीं सौंपेगी.

राजस्थान विधानसभा चुनाव : जहां से कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है. उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के डूंगरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हमारे देश के करोड़ों आदिवासियों की कभी मदद नहीं की, लेकिन बीजेपी ने आदिवासियों के कल्याण के लिए एक अलग मंत्रालय बनाया और आदिवासियों के कल्याण के लिए बजट बढ़ाया.


कांग्रेस के हर झूठे वादे पर मोदी की गारंटी भारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के हर झूठे वादे पर मोदी की गारंटी भारी है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी की जीत तय है, राजस्थान की जनता किसी भी हालत में कांग्रेस को दोबारा सत्ता नहीं सौंपेगी. पीएम मोदी ने कहा कि जिस धरती को सटीक भविष्यवाणी के लिए मावजी महाराज का आशीर्वाद मिला है, मैं वहां से यह कह रहा हूं कि यहां से साफ-साफ दिख रहा है कि इस बार सत्ता में बीजेपी की वापसी हो रही है.

कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है. कांग्रेस के नेताओं और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार चल रहा है कि उनके बच्चे तो अफसर बन गए, लेकिन आपके बच्चे चुन-चुन करके बाहर कर दिए गए. यही वजह है कि आपको ऐसे लोगों को राजस्थान की धरती से चुन-चुनकर साफ करना है. मोदी ने कहा कि काले कारनामों की लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं, उसमें कांग्रेस सरकार की काली सच्चाई स्पष्ट नजर आ रही है.

कांग्रेस मुक्त राज्य बनाने की मांग

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस की सरकार की सफाई इसलिए भी जरूरी है कि यहां केंद्र की योजनाओं को तेजी से लागू करवाना है. जबतक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रहेगी वह किसी भी योजना का सही से कार्यान्वयन नहीं होने देगी. पीएम मोदी ने जनता का आह्वान किया कि आप आगामी चुनाव में कांग्रेस को साफ करें और प्रदेश में एक स्वच्छ और गरीबों का हित चाहने वाली सरकार बनाएं.

Also Read: उत्तराखंड सुरंग हादसा : टनल में फंसे मजदूरों से मात्र 20 मीटर दूर हैं बचावकर्मी, जल्दी ही मिलेगी ‘जिंदगी’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें