30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi assembly election results 2020: राजद ने कहा-अब जहरीली राजनीति से बाज आए भाजपा, कांग्रेस ने कही ये बात

Delhi assembly election 2020 live chunav results : सुबह आठ बजे से दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. रुझान के अनुसार आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में बनती नजर आ रही है. यहां खास बात यह है कि कांग्रेस का अभी तक खाता भी नहीं खुल सका है. कांग्रेस के […]

Delhi assembly election 2020 live chunav results : सुबह आठ बजे से दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. रुझान के अनुसार आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में बनती नजर आ रही है. यहां खास बात यह है कि कांग्रेस का अभी तक खाता भी नहीं खुल सका है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना में आम आदमी पार्टी की बढ़त को विकास के एजेंडे की जीत करार देते हुए मंगलवार को दावा किया कि भाजपा के सांप्रदायिक एजेंडे की हार हो गयी है. लोकसभा में कांग्रेस के नेता चौधरी ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा कि यह चुनाव द्विदलीय हो गया. शायद यही वजह रही कि कांग्रेस को उम्मीद के मुताबिक वोट नहीं मिले.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में विकास के एजेंडे की जीत हुई है. सांप्रदायिक एजेंडे की पराजय हुई है. राजद नेता मनोज झा ने कहा कि इस नतीजे का एक बड़ा संदेश है कि भाजपा को अब जहरीली राजनीति से बाज़ आना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस नतीजे का संदेश बिहार और दूसरे राज्यों में भी जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें