1. home Hindi News
  2. career
  3. railway recruitment 2022 apply for nursing superintendent and pharmacist post at eastcoastrail indianrailways gov in sry

Railway Recruitment 2022: बिना परीक्षा दिए हो रही है रेलवे में नियुक्ति, जानें आवेदन प्रक्रिया

ईस्ट कोस्ट रेलवे ने ग्रुप सी पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार 31 जनवरी 2022 को सुबह 11 बजे वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
East Coast Railway Recruitment 2022
East Coast Railway Recruitment 2022
Prabhat Khabar Graphics

East Coast Railway Recruitment 2022: ईस्ट कोस्ट रेलवे ने ग्रुप सी पदों के लिए आवेदन उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के जरिए होगा. योग्य उम्मीदवार 31 जनवरी 2022 को सुबह 11 बजे वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में 8 पदों को भरेगा. साक्षात्कार के लिए स्थान नीचे उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना में दिया गया है. कोवि़ड 19 को ध्यान में रखते हुए, यह निर्णय लिया गया है कि आवेदकों की संख्या के आधार पर साक्षात्कार को एक दिन से अधिक के लिए बढ़ाया जा सकता है. हम आपको बता रहे हैं पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के डिटेल्स.

East Coast Railway Recruitment 2022: रिक्ति विवरण

नर्सिंग अधीक्षक: 7 पद

फार्मासिस्ट: 1 पद

पात्रता मापदंड

East Coast Railway Recruitment 2022: शैक्षिक योग्यता, पात्रता मापदंड

नर्सिंग अधीक्षक: भारतीय नर्सिंग परिषद या बीएससी (नर्सिंग) द्वारा मान्यता प्राप्त नर्सिंग स्कूल या अन्य संस्थान से सामान्य नर्सिंग और मिडवाइफरी में पंजीकृत नर्स और दाई के रूप में प्रमाण पत्र.

फार्मासिस्ट: विज्ञान में 10+2 या इसके समकक्ष, फार्मेसी में 2 साल का डिप्लोमा और फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ पंजीकरण या स्टेट फार्मेसी काउंसिल के साथ पंजीकरण.

East Coast Railway Recruitment 2022: आयु सीमा

नर्सिंग अधीक्षक: 20-40 वर्ष

फार्मासिस्ट: 20-35 वर्ष

चयनित उम्मीदवारों को अनुबंध की शर्तों पर 31 मार्च, 2022 तक या COVID19 या COVID19 के उन्मूलन के कारण, जो भी पहले सगाई की तारीख से पहले हो, के लिए लगाया जाएगा. रिक्ति अनंतिम है और प्रशासनिक आवश्यकता के अनुसार बढ़ या घट सकती है.

East Coast Railway Recruitment 2022: वेतन

नर्सिंग सुपरीटेंडेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को 44900 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा. जबकि, फार्मासिस्ट पद के लिए 29200 रुपए महीने का वेतन मिलेगा. उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए 31 जनवरी को सुबह 11 बजे उदयगिरि मीटिंग हॉल, सेकेंड फ्लोर, साउथ ब्लॉक, रेल सदन, चंद्रशेखरपुर, भुवनेश्वर पहुंचा होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें