1. home Hindi News
  2. career
  3. cseet result 2021 date have been announced cs executive entrance test result to be out on 21 july 2021 know to how to check icsi edu sry

CSEET Result 2021 Date: सीएस एग्जीक्यूटिव इंट्रेंस एक्जाम का रिजल्ट इस दिन होगा घोषित, ऐसे देख सकेंगे परिणाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CSEET Result 2021 Date
CSEET Result 2021 Date
internet

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने सीएसईईटी रिजल्ट 2021 (CSEET Result 2021 Date) की तारीख घोषित कर दी है. सीएस एग्जीक्यूटिव इंट्रेंस प्रवेश परीक्षा परिणाम 21 जुलाई, 2021 को घोषित किया जाएगा। परिणाम लिंक सभी उपस्थित उम्मीदवारों के लिए दोपहर 3 बजे उपलब्ध होगा. उम्मीदवार आईसीएसआई सीएसईईटी की आधिकारिक साइट icsi.edu पर परिणाम देख सकते हैं. दोनों दिन की परीक्षा- 10 जुलाई और 12 जुलाई, 2021 का परिणाम एक ही तारीख और एक ही समय पर घोषित किया जाएगा.

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, 10 और 12 जुलाई 2021 को आयोजित सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (CSEET) का परिणाम बुधवार, 21 जुलाई 2021 को अपराह्न 3:00 बजे घोषित किया जाएगा. व्यक्तिगत उम्मीदवार के अंकों के विषय-वार ब्रेक-अप के साथ परिणाम संस्थान की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा का औपचारिक ई-परिणाम-सह-अंक विवरण उम्मीदवारों द्वारा उनके संदर्भ, उपयोग और रिकॉर्ड के लिए डाउनलोड करने के लिए परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद संस्थान की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. साथ ही, उम्मीदवारों को परिणाम-सह-अंक विवरण की कोई भौतिक प्रति जारी नहीं की जाएगी. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईसीएसआई की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

ई-रिजल्ट कम मार्क्स स्टेटमेंट होगी जारी

पिछले दिनों नोटिस में ये भी कहा गया था कि, "सीएस एग्जीक्यूटिव प्रवेश परीक्षा के फॉर्मल-ई-रिजल्ट कम मार्क्स स्टेटमेंट घोषणा के तुरंत बाद वेबसाइट www.icsi.edu पर अपलोड किए जाएंगे. कैंडिडेट्स के लिए कोई भी फिजिकल रिजल्ट की हार्ड कॉपी कम मार्क्स स्टेटमेंट इश्यू नहीं की जाएगी.

इंस्टीट्यूट ने CS जून परीक्षा 2021 स्थगित की

वहीं इससे पहले, इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने 1 अगस्त को होने वाले फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल पदों के लिए CS जून परीक्षा 2021 के आयोजन को स्थगित कर दिया था. इसके साथ ही संस्थान ने CS जून परीक्षा 2021 के लिए आवेदन करने की तिथि भी बढ़ा दी है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें