1. home Home
  2. business
  3. ratan tata tweet welcome back air india after tata sons wins bid of air india rjh

टाटा संस की हुई एयर इंडिया, रतन टाटा ने किया ट्‌वीट -Welcome back, Air India

रतन टाटा ने लिखा है-एयर इंडिया को फिर से प्राप्त करने की बोली टाटा संस ने जीत ली है, यह हमारे लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. यह हमारे पास अवसर भी है कि हम एयर इंडिया को तरक्की के राह पर लेकर जायें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Welcome back, Air India.
Welcome back, Air India.
Twitter

टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा ने एयर इंडिया की कमान एक बार फिर टाटा संस के हाथों में आने पर खुशी जतायी है. सरकार ने जैसे ही इस बात की घोषणा की कि एयर इंडिया के अधिग्रहण की बोली टाटा संस ने जीत ली है रतन टाटा ने ट्‌वीट किया-Welcome back, Air India.

अपने ट्‌वीट के साथ रतन टाटा ने जेआरडी टाटा की एक तसवीर भी शेयर की है जिसमें वे एयर इंडिया के विमान से उतरते नजर आ रहे हैं. रतन टाटा ने लिखा है-एयर इंडिया को फिर से प्राप्त करने की बोली टाटा संस ने जीत ली है, यह हमारे लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. यह हमारे पास अवसर भी है कि हम एयर इंडिया को तरक्की के राह पर लेकर जायें. टाटा ग्रुप के लिए यह बड़ा मौका है कि वे एविएशन सेक्टर में बड़ी उपलब्धि हासिल करें.

रतन टाटा ने लिखा है कि अगर आज हमारे बीच जेआरडी टाटा होते तो वे बहुत खुश होते क्योंकि उनके नेतृत्व में ही टाटा ग्रुप ने एयर इंडिया की शुरुआत की थी. गौरतलब है कि टाटा समूह ने वर्ष 1932 में एयर इंडिया की शुरुआत की थी. वर्ष 1953 से यह पूरी तरह से भारत सरकार के नियंत्रण में आ गया था. अब करीब 67 साल बाद एक बार फिर एयर इंडिया का नियंत्रण टाटा समूह के पास आ गया है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें