1. home Hindi News
  2. business
  3. get rupa frontline to identify colors vwt

रूपा फ्रंटलाइन कराये रंगों की पहचान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रूपा का मजा ही अलग है.
रूपा का मजा ही अलग है.
फोटो साभार.

प्रकृति की मुस्कान होते हैं रंग. रूपा फ्रंटलाइन ब्रांड चाहता है कि उसके हर ग्राहक के चेहरे पर यह नैसर्गिक मुस्कान बनी रहे. युवा और फैशनेबल पुरुषों के लिए जो हमेशा स्टाइल और आराम के मामले को सबसे अधिक महत्व देते हैं,

‘रूपा फ्रंटलाइन’ उनकी पहचान दुनिया के सबसे आकर्षक स्थानों व प्रकृति से प्रेरित रंगों से करवाता है. भारत, यूक्रेन, मालदीव, बुल्गेरिया, नॉर्वे, श्रीलंका, संयुक्त राज्य अमेरिका, आइसलैंड, डेनमार्क से दस अद्भभुत रंग हम आपके लिए विशुद्ध, प्राकृतिक, सुसज्जित सूती परिधानों में लेकर आए हैं.

हमारे परिधानों के प्रत्येक रंग आपको कुछ ऐसा करने के लिए प्रेरित करते हैं जिसे आप हमेशा अपनी अंतरात्‍मा से अनुभव करना चाहते हैं. काले रंग के साथ आप अधिकार और शक्ति का अनुभव करते हैं.

लाल आपको और अधिक बोल्ड होने और आत्मविश्वासी बनने के लिए प्रेरित करता है. ओलिवग्रीन के साथ आप सद्भाव, कूटनीति और आत्मसम्मान को दर्शाते हैं.

किसी विशेष के साथ विशेष शाम बितानी हो तो ‘रूपा फ्रंटलाइन’ के वाइन रंग के परिधान आपके मूड को रूमानी शाम के हर पल का असीम आनंद दिलाते हैं.

अगर आप फॉर्मल, स्टाइलिश टाइप के हैं तो चारकोल वाला यूरोपियन लुक सिर्फ आपके लिए है. अगर आप शाही अंदाज को महसूस करना चाहते हैं और रेड कार्पेट पर चलना चाहते हैं तो रॉयलब्लू का राजसी रंग ही आपका रंग है.

साहसी लोगों के लिए एयरफोर्स ब्लू का आत्मविश्वास से भरा रंग है, जिसे पहन आप आगे बढ़ते रहें अथवा नेवीब्लू रंगों के ‘रूपा फ्रंटलाइन’ के अंतर्वस्त्र पहन दुनिया की चुनौतियों से लड़ने के लिए अपनी वर्दी के बटन कस लें.

यदि आप एक प्रकृति प्रेमी हैं तो अपने पसंदीदा भूरे रंग में ट्रेकिंग, हाइकिंग, रॉक क्लाइम्बिंग के लिए निकल पड़ें अथवा माउस रंग के परिधान पहन शांत रहकर चिंतनशील बने रहें.

रूपा एंड कंपनी लिमिटेड के डायरेक्‍टर श्री मुकेश अग्रवाल ने बताया कि अपनी सुबह की सैर करते समय मैं सोच रहा था कि हम प्रकृति के अनुपम रंगों का अपने कपड़ों में उपयोग कैसे कर सकते हैं? हम प्रकृति के रंगों से प्रेरित होने के लिए अपने ग्राहकों को कैसे उत्साहित कर सकते हैं और उनकी कल्पना को प्रकृति से कैसे जोड़ सकते हैं?

मैंने अपने डिजाइनरों की टीम को बुलाया और उनके साथ अपना दृष्टिकोण साझा किया. काफी विचार-विमर्श के बाद हमने संयुक्त रूप से उन दस रंगों और उपरोक्‍त विदेशी स्‍थानों को चुना जो प्रकृति का सबसे अच्‍छा प्रतिनिधित्व करते हैं तथा ग्राहकों के अविस्मरणीय अनुभवों के लिए सबसे उपयुक्त हैं.

चूंकि किसी अन्य ब्रांड ने इस अवधारणा को बाजार में पेश नहीं किया है, इसलिए इस कार्य में अग्रणी रहकर हम बेहद उत्साहित हैं. मुझे विश्वास है कि हमारे ग्राहक हमारे चुने गए प्रोडक्‍ट्स और कलर्स को पसंद करेंगे.

हम डिजिटल और सोशल मीडिया द्वारा भी सभी ग्राहकों तक पहुंच रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे वे बेहद उत्‍साहित होंगे.

रूपा एंड कंपनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर श्री के.बी. अग्रवाल ने कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए नये और मनोहर प्रोडक्‍ट्स रेंज लॉन्च करने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं.

रूपा फ्रंटलाइन के रंग हमारी अभिनव सोच, हमारी डिजाइन क्षमताओं और 'ग्राहक सर्वप्रथम' के हमारे उद्देश्‍य को प्रदर्शित करते हैं.

'ग्राहक सेवा' हमारा लक्ष्य है. हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक रूपा फ्रंटलाइन के इन मनभावन रंगों की सराहना करेंगे और हमें भविष्य में नए और बेहतर प्रोडक्‍ट्स पेश करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे.”

Posted by : Vishwat sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें