1. home Hindi News
  2. business
  3. get personal loans instantly in your account with only 2 clicks

केवल 2 क्लिक के साथ अपने खाते में तत्काल प्राप्त करें पर्सनल लोन

By KumarVishwat Sen
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

धन की तात्कालिक तलाश कर रहे उधार लेने वाले लोग बजाज फिनसर्व द्वारा पेश किये गये इंस्टैंट पर्सनल लोन तक बिना किसी परेशानी के अपनी पहुंच बना सकते हैं. इसकी पूर्ण ऑनलाइन प्रक्रिया और इंस्टैंट डिस्बर्सल के सहारे ग्राहक मात्र 2 क्लिक में पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं और अपने घर के बाहर कदम रखे बगैर 20 मिनट तक के न्यूनतम समय में धन प्राप्त कर सकते हैं.

बजाज फिनसर्व का यह अनसिक्योर्ड फाइनैंसिंग विकल्प आकर्षक सुविधाओं के साथ आता है, जैसे कि नो-टच प्रोसेसिंग, न्यूनतम से लेकर शून्य दस्तावेजीकरण और उधार लेने वाले व्यक्ति के अनुकूल नीतियां. इन नीतियों में तेज डिस्बर्सल और पुनर्भुगतान की लचीली अवधि आदि शामिल हैं, जो इसे तात्कालिक फंड तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए के लिए आदर्श विकल्प बनाती हैं.

उधार लेने वाले लोग बजाज फिनसर्व की आसान मंजूरी और डिस्बर्सल वाली पेशकश : भारत के सबसे तेज पर्सनल लोन के दम पर मात्र 20 मिनट में धन प्राप्त कर सकते हैं. अपने व्यक्तिगत पूर्व-स्वीकृत लोन ऑफर्स का लाभ उठाने पर ग्राहकों को अपने खातों में तुरंत पैसा मिल सकता है.

यहां बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन की कुछ विशिष्टताएं बतायी जा रही हैं :

त्वरित और सुविधाजनक आवेदन प्रक्रिया : बजाज फिनसर्व के पूर्व-स्वीकृत प्रस्ताव की जांच करने के लिए ग्राहकों को केवल अपना नाम और संपर्क नंबर डालना होता है. एनबीएफसी के साथ अपने पूर्व संबंध के आधार पर उनके लोन संबंधी विवरण पहले से ही भरे हो सकते हैं. इस प्रकार लोन प्राप्त करने की प्रक्रिया और भी सरल हो जाती है. उन्हें बस लोन की राशि चुननी होती है और तुरंत धन प्राप्त हो जाता है.

न्यूनतम से लेकर शून्य दस्तावेजीकरण : हालांकि बजाज फिनसर्व के मौजूदा ग्राहकों को अपना पर्सनल लोन प्राप्त करने के लिए कोई अतिरिक्त दस्तावेज प्रस्तुत करने की जरूरत प्रायः नहीं होती. नये ग्राहक केवल अपने मूल दस्तावेज जमा करके पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन किसी भी सूरत में बजाज फिनसर्व के प्रतिनिधि से मिलने या उसकी किसी शाखा में जाने की जरूरत नहीं पड़ती. लोन लेने वाले लोग अपने घर पर ही आराम से पैसा प्राप्त कर सकते हैं.

पुनर्भुगतान में आसानी के लिए लचीली अवधियां : बजाज फिनसर्व के ग्राहक पुनर्भुगतान की समयसीमा तय करने के लिए अपनी सुविधा और आमदनी के मुताबिक 60 महीने तक की अवधि चुन सकते हैं. एक ओर जहां लंबी अवधि का विकल्प घटी हुई ईएमआई सुनिश्चित करता है, तो दूसरी ओर लंबी अवधि का विकल्प चुनने का मतलब है, 'कुल ब्याज के रूप में कम धनराशि अदा करना.' ग्राहकों को अपनी सुविधानुसार पुनर्भुगतान की अवधि का चयन करने तथा अपने लोन को किफायती और आरामदायक ढंग से चुकाने की आजादी है.

जेब पर भारी न पड़ने वाले पुनर्भुगतान हेतु कोई छिपी हुई फीस नहीं : कोई प्रतिस्पर्धी ब्याज नहीं बिना किसी छिपे हुए शुल्क के साथ कोई अप्रत्याशित फीस लगाये जाने की चिंता किये बगैर ग्राहक अपने लोन का भुगतान प्रारंभ कर सकते हैं. इसके अलावा, आकर्षक ब्याज दरें आपके पर्सनल लोन को जेब पर भारी नहीं पड़ने देतीं1 लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने और कर्ज लेने की प्रक्रिया में लगने वाले सभी शुल्कों का उल्लेख बजाज फिनसर्व अपने लोन एग्रीमेंट में ही कर देती है.

बजाज फिनसर्व अपने व्यक्तिगत पूर्व-स्वीकृत लोन के दम पर केवल 20 मिनट के अंदर ग्राहकों को कहीं भी उनकी जरूरत वाली धनराशि उनकी सुविधानुसार तत्काल प्रदान करती है. अपनी प्लांड या अनप्लांड वित्तीय जरूरतों को पूरा करने हेतु धन की तलाश करने वाले लोगों के लिए बजाज फिनसर्व का इंस्टैंट पर्सनल लोन मात्र 2 क्लिक का मामला है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें