1. home Hindi News
  2. business
  3. dream of buying a house great chance to buy luxury home dream can be fulfilled at low cost pkj

लक्जरी घर खरीदने का शानदार मौका, कम कीमत पर पूरा हो सकता है सपना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dream of buying a house
Dream of buying a house
file
  • लक्जरी घर खरीदने का शानदार मौका

  • दिल्ली - एनसीआर इलाके में लक्जरी घर खरीद सकते हैं

  • शानदार ऑफर और कम कीमत पर ब्याज दर

अगर आप लक्जरी घर का सपना देखते हैं और मौके के इंतजार में हैं की कम खर्च और अच्छी कीमत पर घर खरीद सकें तो आपके लिए शानदार मौका सामने आ रहा है. दिल्ली के ही नहीं देशभर के कई राज्यों में लोग देश की राजधानी में घर खरीदने का सपना देखते हैं दिल्ली - एनसीआर इलाके में लक्जरी घर खरीद सकते हैं.

मंदी के बाद एक बार फिर यह क्षेत्र तेजी से उभर रहा है. भारत के हाउसिंग मार्केट में रिकवरी दर्ज की जा रही है. इस समय ज्यादातर लोग अपने घर का सपना पूरा करना चाहते हैं यही कारण है कि, एसबीआई सहित कई बैंक होम लोन पर शानदार ऑफर दे रहे हैं.

ऐसे समय में जब घर खरीदने की मांग तेज हो रही है इंडिया सोथबी इंटरनेशनल रियल्टी ने एचडीएफसी के साथ मिलकर दिल्ली और एनसीआर में लक्जरी होम फेयर की शुरुआत कर दी है. इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि लक्जरी होम फेयर ऑनलाइन चलेगा.

इस फेयर की शुरुआत आज से ही हुई है यानि छह मार्च से 21 मार्च तक इसे आयोजित किया जायेगा. इस फेयर के दौरान आपको शानदार लक्जरी घर सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिलेगा. घर खरीदने वालों के लिए कई तरह की सुविधाएं भी मिलेगी. उन्हें वन-टाइम फेस्टिव बेनिफिट्स भी मिलेगा.

इस होम फेयर में शानदार लक्जरी घरों का कलेक्शन है. इन घरों की अच्छी बात यह है कि यह रेड टू मूव है यानि बगैर कुछ काम कराये आप सीधे घर पर शिफ्ट हो सकते हैं. इस होम फेयर के तहत आपको जोर बाग, वसंत विहार, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और गुड़गांव-नोएडा इलाके में लक्जरी घर ले सकते हैं. भारत सोथबी का इंटरनेशनल रियल्टी और एचडीएफसी खरीदारों को विशेष लाभ मिलेगा.

इसका लाभ ग्राहकों को सीधा मिले और कीमत सही हो इसके लिए कैटेगरी वाइज सर्कल दरों में 20% की कमी की गयी है. सरकार के इस कदम से रियल एस्टेट क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगा. यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का फेयर शुरू किया गया है. साल 2020 में एचडीएफसी होम लोन के साथ मिलकर पहला घरेलू मेले का आयोजन किया था. उस वक्त इसे खूब सफलता मिली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें