37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हीरो मोटोकार्प के निदेशक मंडल से 16 अगस्त को इस्तीफा देंगे सुनील मुंजाल

नयीदिल्ली : विश्व की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन विनिर्माता, हीरो मोटोकार्प लिमिटेड ने आज कहा कि सुनील कांत मुंजाल 16 अगस्त को कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा देंगे. जबकि संयुक्त प्रबंध निदेशक के तौर पर उनका कार्यकाल पूरा होगा. कंपनी ने बंबई शेयर बाजार से कहा, ‘‘बीएमएल मुंजाल परिवार ने भावी वृद्धि और विस्तार […]

नयीदिल्ली : विश्व की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन विनिर्माता, हीरो मोटोकार्प लिमिटेड ने आज कहा कि सुनील कांत मुंजाल 16 अगस्त को कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा देंगे. जबकि संयुक्त प्रबंध निदेशक के तौर पर उनका कार्यकाल पूरा होगा.

कंपनी ने बंबई शेयर बाजार से कहा, ‘‘बीएमएल मुंजाल परिवार ने भावी वृद्धि और विस्तार के लिए कारोबार को सुव्यवस्थित करने का फैसला किया है. हीरो मोटोकार्प के संयुक्त प्रबंध निदेशक और हीरो कार्पोरेट सर्विस के अध्यक्ष अब अपना समय और उर्जा स्वतंत्र तथा मुख्य कारोबार पर लगाना चाहते हैं और नये कारोबार पर ध्यान देना चाहते हैं.”

कंपनी ने कहा, इसलिए उन्होंने 16 अगस्त 2016 को कार्यकाल खत्म होने पर हीरो मोटोकार्प के निदेशक मंडल से इस्तीफा देने की इच्छा जाहिर की है. हीरो मोटोकार्प ने कहा इस व्यवस्था से कंपनी की शेयर होल्डिंग, रणनीति दिशा या परिचालन प्रबंधन प्रभावित नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें