25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तनिष्क डायमंड का विशेष ऑफर तीन सितंबर तक, क्या आपने उठाया इसका लाभ

रांची : देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय ट्रस्टेड ज्यूलरी ब्रांड तनिष्क ने अपनी डायमंड ज्यूलरी के सभी कलेक्शनों पर एक शानदार ऑफर पेश किया है. ग्राहक अब तनिष्क के शानदार रेंज के डायमंड पर 20 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं. ग्राहक जितनी अधिक खरीददारी करेंगे, ब्रांड उतना ही ज्यादा डिस्काउंट देंगे. देश […]

रांची : देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय ट्रस्टेड ज्यूलरी ब्रांड तनिष्क ने अपनी डायमंड ज्यूलरी के सभी कलेक्शनों पर एक शानदार ऑफर पेश किया है. ग्राहक अब तनिष्क के शानदार रेंज के डायमंड पर 20 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं.

ग्राहक जितनी अधिक खरीददारी करेंगे, ब्रांड उतना ही ज्यादा डिस्काउंट देंगे. देश भर में यह ऑफर तनिष्क स्टोरों पर 27 जुलाई से शुरू है. तीन सितंबर तक ग्राहक इसका लाभ उठा सकेंगे. इस ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए टाइटन लिमिटेड की मार्केंटिंग जनरल मैनेजर (ज्यूलरी डिविजन) दीपका तिवारी कहती हैं कि यह बेहद खुशी की बात है कि आज महिलाएं बड़ी सौम्यता और गरीमा से डायमंड खरद और पहन रही हैं.

डायमंड बेहद कीमती, खूबसूसत और चिरकालिक होते हैं. इस ऑफर के जरिये हम सभी महिलाओं को इस सीजन में डायमंड खरीद के लिए प्रेरित करना चाहते हैं. क्योंकि महिलाएं सबसे बेहतरीन की हकदार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें