26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nissan Magnite Red Edition की बुकिंग हुई शुरू, ऑनगोइंग मॉडल से कितनी अलग होगी यह कार?

Nissan ने अपने Magnite को कुछ ही समय पहले लॉन्च किया था. लॉन्च होने के कुछ ही समय के अंदर इसने लोगों के बीच काफी लोकप्रियता बटोर ली थी. इसी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इस कार के Red Edition को लॉन्च करने की घोषणा की है.

Nissan Magnite Red Edition: निसान की Magnite एक कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट की कार है. कंपनी ने इस कार को कुछ ही कुछ ही समय पहले भारत में लॉन्च किया था. लॉन्च होने के कुछ ही समय के अंदर इस कार ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली और Nissan की रेंज में वन ऑफ दी बेस्ट सेलिंग कार बन गयी. इसी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इसके नये वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. इस कार को 18 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है और साथ ही आप इस कार को महज 11,000 रुपये टोकन अमाउंट चुकाकर बुक कर सकते हैं.

Nissan Magnite Red Edition Look

लुक्स की बात करें तो यह बिलकुल ही नयी फ्रंट ग्रिल, फ्रंट बम्पर क्लैडिंग, व्हील आर्च, साइड बॉडी क्लैडिंग के लिए रेड एक्सेंट इन्सर्ट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. आपको बता दें इस नयी कार में बॉडी ग्राफिक्स का इस्तेमाल, टेल डोर गार्निश, एम्बिएंट लाइटिंग, LED स्कफ प्लेट और एक नया Red Edition बैजिंग भी दिया गया है.

Nissan Magnite Features

Nissan Magnite के Red Edition में आपको कई आधुनिक और अपडेटेड फीचर्स मिलने वाले हैं. इस कार में कंपनी ने 8 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच फुल TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED DRL, पुश Start/Stop बटन, 16 इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, LED फोग लाइट्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीकल डायनामिक्स कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

Nissan Magnite Red Edition Engine

Nissan अपने इस कार को XV MT, Turbo XV MT और Turbo XV CVT वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है. फिलहाल Magnite दो इंजन ऑप्शन के साथ मार्केट में अवेलेबल है. इनमें 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर टर्बो चार्ज्ड इंजन शामिल है. इस कार का 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 71bhp की पावर और 96nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है और वहीं इसका 1.0 लीटर टर्बो चार्ज्ड इंजन 99bhp की पावर और 160nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें