30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KIA की हाइब्रिड 7 सीटर कार जो देती है 24 का माइलेज, कीमत मात्र इतनी सी…

Kia Carens Hybrid उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक आकर्षक, सुविधाओं से भरपूर और दमदार MPV की तलाश में हैं. यह उन परिवारों के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जिन्हें 7-सीटिंग लेआउट की आवश्यकता है.

Kia Carens hybrid 7 seater car which gives a mileage of 24 the price is only this much know other features: Kia Carens Hybrid एक 7-सीटर MUV है जो भारत में 2023 में लॉन्च की गई थी. यह एक हाइब्रिड इंजन के साथ उपलब्ध होने वाली पहली Kia कार है. इसका हाइब्रिड सिस्टम 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और एक इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ता है

Kia Carens Hybrid एक 7-सीटर SUV

Kia Carens hybrid 7 seater car which gives a mileage of 24 the price is only this much know other features: Kia Carens Hybrid एक 7-सीटर SUV है. इसका संयुक्त पावर आउटपुट 158.5bhp है. यह 10.5 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ़्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 185 किमी/घंटा है. Kia Carens Hybrid का ARAI सर्टिफ़ाइड माइलेज 24.1 kmpl है. यह माइलेज इस सेगमेंट में सबसे ज़्यादा है.

TATA Nexon Ev देश की सबसे पसंदीदा इलेक्ट्रिक कार…जानिए आपके शहर मे क्या है इसकी कीमत?

Kia Carens Hybrid Engine

Kia Carens Hybrid में 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड डीज़ल इंजन, और 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है. इसके 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन में छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. यह इंजन 113bhp की पावर और 144Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसकी लंबाई 4,540 मिमी है और इसका व्हीलबेस 2,780 मिमी है. यह सेल्टोस से 170 मिमी लंबी है.

Kia Carens Hybrid का ARAI सर्टिफाइड माइलेज 24.1 kmpl है

यह इंजन एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलकर काम करता है, जो 43.5bhp की पावर और 264Nm का टॉर्क देता है. Kia Carens Hybrid का संयुक्त पावर आउटपुट 158.5bhp है. यह SUV 10.5 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 185 किमी/घंटा है. Kia Carens Hybrid का ARAI सर्टिफाइड माइलेज 24.1 kmpl है.

Kia Carens Hybrid Features

Kia Carens Hybrid की इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों ही आकर्षक हैं. इसमें कई आधुनिक सुविधाएं भी हैं, जैसे कि एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक सनरूफ और एक एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम. Kia Carens Hybrid के कुछ प्रमुख फीचर्स में शामिल हैं: 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और इलेक्ट्रिक मोटर 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स 23.9 kmpl की माइलेज आकर्षक इंटीरियर और एक्सटीरियर.

Honda ने लूट ली महफिल… जबरदस्त फीचर्स के साथ आ गई BR-V N7X Edition!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें