26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jio Cinema: मुकेश अंबानी बोले- जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच

रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा है कि समूह का ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मंच जियो सिनेमा (Jio Cinema) अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच बन चुका है.

Mukesh Ambani On Jio Cinema: मुकेश अंबानी के वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप जियो सिनेमा ने अपने कई प्रतिद्वंद्वियों को बड़ी चोट दी है. इसे इन कंपनियों को भरने में लंबा समय लग सकता है. यही वजह है कि कई कंपनियों को मजबूरी में क्रिकेट मैच फ्री में दिखाना पड़ रहा है.

Undefined
Jio cinema: मुकेश अंबानी बोले- जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच 6

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा है कि समूह का ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मंच जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच बन चुका है.

Undefined
Jio cinema: मुकेश अंबानी बोले- जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच 7

अंबानी ने कंपनी के शेयरधारकों की सालाना आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट के दौरान जियो सिनेमा के मंच पर 45 करोड़ दर्शकों ने मुकाबले देखे. इसने आईपीएल के दौरान मंच पर मुफ्त में मैच देखने की पेशकश की थी.

Undefined
Jio cinema: मुकेश अंबानी बोले- जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच 8

अंबानी ने कहा, जियो सिनेमा अब हिट फिल्मों, ओटीटी-केंद्रित कार्यक्रमों, रियलिटी शो और एचबीओ एवं एनबीसीयू जैसे वैश्विक स्टूडियो से खास सामग्री की पेशकश करने वाला देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच बन चुका है.

Undefined
Jio cinema: मुकेश अंबानी बोले- जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच 9

उन्होंने कहा कि रिलायंस के मीडिया कारोबार नेटवर्क18 ने भी देश का शीर्ष समाचार नेटवर्क बनने की राह में बड़ी प्रगति की है. उन्होंने कहा, यह स्थानीय स्तर पर गहरी पैठ रहा है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसका दायरा बढ़ रहा है.

Undefined
Jio cinema: मुकेश अंबानी बोले- जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच 10

इस मौके पर जियो कारोबार के प्रमुख आकाश अंबानी ने कहा कि जियो सिनेमा ने नयी सुविधाओं के साथ सजीव प्रसारण वाले कार्यक्रमों को देखने का तरीका बदलकर रख दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें