30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Honda ने लूट ली महफिल…जबरदस्त फीचर्स के साथ आ गई BR-V N7X Edition!

BR-V N7X Edition एसयूवी और एमपीवी के बढ़ती डिमांड के बीच होंडा में एंट्री मारी है. होंडा ने नई पीढ़ी की BR-V N7X Edition को लॉन्च किया है, ये मारुति अर्टिगा, XL6 और किआ कैरेंस जैसे लोकप्रिय मॉडलों को टक्कर दे सकती है.

Honda stole the show by launching BR-V N7X Edition नई पीढ़ी की Honda BR-V N7X Edition अपनी पिछली पीढ़ी की कमियों को दूर करते हुए एक बेहतर और आकर्षक डिजाइन के साथ आई है. पहले वाले मॉडल के मिलते-जुलते आकार को बनाए रखते हुए, नई BR-V अब एक अधिक स्पष्ट SUV शैली पेश करती है, जो पुराने मॉडल से जुड़े लोगों को अलग राय देने का मौका नहीं देती.

TATA Nexon Ev देश की सबसे पसंदीदा इलेक्ट्रिक कार…जानिए आपके शहर मे क्या है इसकी कीमत?

BR-V N7X Edition का इंटीरियर Amaze से मिलता-जुलता

इस गाड़ी के सामने का हिस्सा अधिक मोटा और चपटा है, जिसे एक सुव्यवस्थित बोनट और अजीब खिड़की रेखा के किंक के बिना डिजाइन किया गया है. पीछे की तरफ, गाड़ी में 5वीं पीढ़ी की सिटी सेडान जैसी टेल लाइट्स हैं, जो पूरे लुक को और भी शानदार बनाती हैं. अंदर की तरफ, BR-V N7X Edition अपने ज्यादातर इंटीरियर तत्वों को मौजूदा Amaze मॉडल के साथ साझा करती है.

BR-V N7X Edition के प्रमुख विशेषताएं

होंडा BR-V N7X Edition के विशेष फीचर्स में डार्क क्रोम फ्रंट ग्रिल के साथ N7X Edition का प्रतीक, आकर्षक LED हेडलाइट्स DRLs के साथ, पावर रिट्रैक्टेबल ORVMs LED टर्न इंडिकेटर्स के साथ, काले दरवाज़े के हैंडल, 17 इंच के काले रंग के अलॉय व्हील्स, काली साइड गार्निश, काली शार्क फिन एंटीना, डार्क क्रोम BR-V बैजिंग, और CVT वैरिएंट में सिल्वर तत्वों के साथ एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर आदि शामिल हैं.

बड़े परिवार के लिए बड़ी गाड़ी…मात्र 10 लाख इस सवारी में 14 लोग करते हैं सफर

BR-V N7X Edition की कीमत

2024 होंडा BR-V N7X Edition तीन ट्रिम्स में उपलब्ध है: E CVT, Prestige CVT, और Prestige Sensing CVT. इसकी कीमत IDR 319.4 मिलियन (लगभग 17 लाख रुपये) से शुरू होती है. BR-V N7X Edition अपने मुख्य रंग के रूप में कैप्टिवेटिंग सैंड खाकी पर्ल पेश करती है. इंडोनेशिया में, यह मॉडल 1.5L DOHC I-VTEC इंजन से लैस है, जो 121 PS की पीक पावर और 145 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है, जिसे 6-स्पीड MT या CVT के साथ जोड़ा जाता है.

भारत में कब होगी लॉन्च?

गौरतलब है कि बेस S ट्रिम N7X Edition किट की पेशकश नहीं करता है, और Honda Sensing ADAS सूट केवल टॉप-स्पेक ट्रिम के लिए ही है. ऑटोमोबाइल सेक्टर में जहां एसयूवी और एमपीवी लोकप्रिय हो रहे हैं, यह देखना बाकी है कि क्या होंडा भारत में BR-V को पेश करने पर विचार करेगी, जो संभावित रूप से मारुति अर्टिगा, XL6 और किआ कैरेंस जैसे लोकप्रिय मॉडलों को टक्कर दे सकती है.

मात्र 8 रुपये में 220km चलती है ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक, बैटरी पर 8 साल की वारंटी!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें