25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Xiaomi SU7 इलेक्ट्रिक कार अब भारत में आएगी नजर, 9 जुलाई को बेंगलुरू में होगा प्रदर्शन

Xiaomi भारत में 10 साल के शानदार जश्न के हिस्से के रूप में SU7 का प्रदर्शन कर रही है. बेंगलुरु में Xiaomi की प्रदर्शनी ब्रांड के लिए अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने और कई क्षेत्रों और शैलियों में विविध उत्पाद पोर्टफोलियो का प्रदर्शन करने का एक तरीका है.

Xiaomi की SU7 इलेक्ट्रिक कार दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं. चीन में इसी साल लॉन्च हुई इस इलेक्ट्रिक कार को अब पहली भारत में शो-केस किया जाएगा. Xiaomi अब पहली बार भारत के बेंगलुरु में SU7 का प्रदर्शन कर रही है.

Xiaomi SU7 इलेक्ट्रिक कार

SU7 के साथ, Xiaomi ने ऑटोमोबाइल कारोबार में प्रवेश किया है और दुनिया भर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. चीन में, SU7 सीधे टेस्ला मॉडल 3 को टक्कर देता है, जो हाल के दिनों में दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कारों में से एक बनकर उभरी है. लॉन्च के समय Xiaomi SU7 की शुरुआती कीमत CNY 2,15,900 (लगभग 25 लाख रुपये) थी.

Electric Car Under 10 lakh: ये 5 इलेक्ट्रिक कारें हैं सबसे किफायती

Xiaomi SU7 डिजाइन

एक चौंकाने वाली घटना में, Xiaomi पहली बार 9 जुलाई को भारत के बेंगलुरु में SU7 का प्रदर्शन कर रही है. इसे लेकर Xiaomi ने कहा है कि “हमारी भारत में इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की कोई योजना नहीं है.” हालांकि, ऑटोमोटिव समुदाय द्वारा लॉन्च के इरादों को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. किसी भी तरह से, भविष्य में लॉन्च होने की संभावना को खारिज नहीं किया जा सकता है.

Xiaomi भारत में 10 साल के शानदार जश्न के हिस्से के रूप में SU7 का प्रदर्शन कर रही है. बेंगलुरु में Xiaomi की प्रदर्शनी ब्रांड के लिए अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने और कई क्षेत्रों और शैलियों में विविध उत्पाद पोर्टफोलियो का प्रदर्शन करने का एक तरीका है. वर्तमान में, भारत में Xiaomi का सबसे बड़ा उपभोक्ता उत्पाद व्यवसाय स्मार्टफोन के आसपास घूमता है. हालांकि, बेंगलुरु में प्रदर्शनी में कई नए उत्पादों को दिखाया जाने वाला है जो विभिन्न श्रेणियों में बेचे जाएंगे. ऐसी ही एक श्रेणी भारत के प्रीमियम और लग्जरी सेगमेंट में इलेक्ट्रिक कारों की है.

Bajaj Freedom 125 CNG दस टन के ट्रक से भी ज्यादा मजबूत, देखें क्रैश टेस्ट का वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें