19.7 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

17-23 दिसंबर के बीच इन राशि वालों को Car खरीदना नहीं होगा बेहतर! यहां जानें अपने ग्रहों की चाल

ग्रहों की चाल बदलने की वजह से वाहनों और कामकाज के लिहाज से कुछ राशि वाले व्यक्तियों के लिए तो फायदेमंद है, लेकिन कुछ राशि वालों के लिए बेहतर नहीं है. ऐसी स्थिति में उन राशि वाले व्यक्तियों को इन सात दिनों के दौरान नई कार या गाड़ी की खरीद करने से बचना चाहिए.

Zodiac Signs for Car Buyers: सावधान! अगर आप दिसंबर 2023 में वाहन निर्माता कंपनियों की ओर से कारों पर भारी डिस्काउंट का लाभ उठाने के चक्कर में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो जरा ठहरिए. इस साल के आखिरी महीना दिसंबर में 17 से 23 तारीख के बीच ग्रहों की चाल बदलने जा रही है और ऊपर से खरमास भी शुरू हो गया है. ग्रहों की चाल बदलने की वजह से वाहनों और कामकाज के लिहाज से कुछ राशि वाले व्यक्तियों के लिए तो फायदेमंद है, लेकिन कुछ राशि वालों के लिए बेहतर नहीं है. ऐसी स्थिति में उन राशि वाले व्यक्तियों को इन सात दिनों के दौरान नई कार या गाड़ी की खरीद करने से बचना चाहिए. जिद-जिद में या फिर डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाने के लालच में गाड़ी खरीद भी लेते हैं, तो वह जीवनभर सुख देने के बजाय कष्टकारी भी साबित हो सकता है. आइए, जानते हैं कि कौन-कौन सी राशि वाले व्यक्तियों को 17-23 दिसंबर के बीच वाहनों की खरीद नहीं करना चाहिए.

वृषभ राशि

ज्योतिषाचार्य विष्णु वल्लभ मिश्र का कहना है कि वृषभ राशि वाले लोगों को 17-23 दिसंबर के बीच वाहनों की खरीद करने से बचना चाहिए. उनका कहना है कि इस राशि वाले जातक कुछ भी नया करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें. अगर आप बिना सोचे-समझे नया काम करते हैं, तो आपको अपने बिजनेस पार्टनर और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त नहीं होगा. हालांकि, नया काम शुरू करने या वाहन खरीदने के मामले में अधिक मायूस होने की भी जरूरत नहीं है. दो-चार दिन रुक जाने के बाद इस राशि के जातक के लिए अच्छे दिन, तिथि और मुहूर्त लौट सकते हैं और समय जल्द ही आपके अनुकूल हो जाएगा.

Also Read: T20 World Cup के 1 मैच के 1 ओवर में 6 छक्का जड़ने वाले इस क्रिकेटर के पास है 4 BMW समेत 8 कार

मिथुन राशि

ज्योतिषाचार्य विष्णु वल्लभ मिश्र आगे कहते हैं कि 17-23 दिसंबर के बीच का समय मिथुन राशि वाले जातकों के लिए चुनौतीभरा रह सकता है. आपको अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. ऐसा भी हो सकता है कि आपके आसपास के लोग ही खरमास में वाहन खरीदने की सलाह दे दें और आप बिना सोचे-समझे वह काम कर दें. हालांकि, ऐसा समय ज्यादा दिन के लिए नहीं होगा और इस दौरान आपको कुछ बेहतरीन मौके भी मिलेंगे. आपके प्रयासों की बदौलत वर्तमान और भविष्य दोनों समय में आपको सुखद परिणाम मिलेंगे. इसलिए वाहन खरीद करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार जरूर कर लें और अपने आसपास के लोगों से सावधान रहें.

Also Read: राह ताकती रह गई क्रेटा-ब्रेजा और बाजार लूट गई TATA, कंपनी की इस कार पर टूट पड़े लोग

धनु राशि

ज्योतिषाचार्य विष्णु वल्लभ मिश्र बताते हैं कि 17-23 दिसंबर के बीच धनु राशि वाले जातकों के लिए भी चुनौतीभरा समय साबित हो सकता है. इस राशि वाले जातकों के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष दु्श्मन हावी होने की कोशिश कर सकते हैं. ऐसी स्थिति में आपका अपना बनकर अप्रत्यक्ष दुश्मन भी आपको खरमास और ग्रहों की बदलती चाल के बीच गलत सलाह दे सकते हैं. ऐसी स्थिति में आपको ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. आपके नौकर और अधीनस्थ आपकी आज्ञानुसार कार्य करेंगे. हालांकि, आपको परिवार के अन्य सदस्यों के साथ के विवाद को जल्दी-से-जल्दी खत्म करने की कोशिश करनी होगी.

Also Read: Tata Motors से भिड़ने के मूड में किआ, Nexon EV के दबाने के लिए लाएगी नई सस्ती इलेक्ट्रिक कार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें