16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeऑटोAudi ने पेश की ऑल-न्यू Q3 Sportback कार, कीमत 51.43 लाख रुपये से शुरू

Audi ने पेश की ऑल-न्यू Q3 Sportback कार, कीमत 51.43 लाख रुपये से शुरू

New Audi Car नयी ऑडी क्यू 3 स्पोर्टबैक की बुकिंग 2 लाख रुपये से करायी जा सकती है. यह इस सेगमेंट में पहली कॉम्‍पैक्‍ट कूपे क्रॉसओवर कार है. Audi Q3 Sportback 7.3 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

Audi Q3 Sportback Price: जर्मनी की लक्जरी कार कंपनी ऑडी भारतीय बाजार में अपना नया क्यू3 स्पोर्टबैक मॉडल पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 51.43 लाख रुपये है. ऑडी ने भारत में ऑल-न्यू ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक की बुकिंग पिछले हफ्ते से शुरू कर दी है. स्टैंडर्ड क्‍वॉट्रो ऑल-व्हील ड्राइव की सुविधा से लैस ऑडी क्यू 3 स्पोर्टबैक में 2 लीटर का टीएफएसआई पेट्रोल इंजन है, जो 190 हॉर्स पावर और 320 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है. नयी ऑडी क्यू 3 स्पोर्टबैक की बुकिंग 2 लाख रुपये से करायी जा सकती है. यह इस सेगमेंट में पहली कॉम्‍पैक्‍ट कूपे क्रॉसओवर कार है. Audi Q3 Sportback 7.3 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

जर्मनी की लक्जरी कार कंपनी ऑडी को 2023 में नये उत्पादों और अपने लोकप्रिय मॉडलों के दम पर भारत में दो अंकीय वृद्धि की उम्मीद है. कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नया क्यू3 स्पोर्टबैक मॉडल पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 51.43 लाख रुपये है. कंपनी ने पिछले साल दर्ज की गई अपनी मजबूत बिक्री वृद्धि की गति को जारी रखने के लिए अपनी लोकप्रिय एसयूवी क्यू3 का एक स्पोर्टी कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर संस्करण पेश किया.

Also Read: Audi Q3 भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी डीटेल्स

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने 2023 में कंपनी की बिक्री वृद्धि के बारे में पूछे जाने पर कहा, हमें इस साल भी ऊंचे दो अंक की वृद्धि की उम्मीद है. हमने पिछले साल 27 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की थी. बिक्री के लिए सभी उत्पाद उपलब्ध हैं इसलिए इस साल भी हम बढ़ते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि इस साल कंपनी के पास पिछले साल पेश किये गए लोकप्रिय मॉडल सहित पूरी उत्पाद श्रृंखला उपलब्ध होगी. ढिल्लों ने कहा, अब हमारे पास क्यू3 स्पोर्टबैक भी है. वहीं इस साल की तीसरी तिमाही में क्यू8 ई-ट्रॉन (इलेक्ट्रिक एसयूवी) भी आयेगी. इसलिए हमें और अधिक बिक्री हासिल करने में मदद मिलेगी.

नयी क्यू3 स्पोर्टबैक से अपेक्षाओं के बारे में उन्होंने कहा, हमें पूरी उम्मीद है कि हम अपने ग्राहकों को अधिक विकल्प देने में सक्षम हैं और नयी ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक ग्राहकों के बीच अपनी लोकप्रियता को दोहराएगी. उन्होंने आगे कहा, पिछले साल पेश की गई ऑडी क्यू3 की जबर्दस्त सफलता ने हमें नयी ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक लाने की प्रेरणा दी है. हमें देश में इसकी सफलता पर पूरा भरोसा है. (भाषा इनपुट के साथ)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें