28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के दरभंगा जिले में दिखा सांपों का जोड़ा, मौके पर देखने वालों की लगी भीड़

बिहार के दरभंगा जिले में बाढ़ से लोग बेहाल हैं. इसी बीच एक ऐसी वीडियो सामने आयी है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. अमूमन बारिश के मौसम में ऐसा नजारा देखने को मिलता रहता है. सांपों का जोड़ा एकसाथ होता है और देखने वाले इस पल को देखते रह जाते हैं. दरभंगा के एसएच-75 पथ पर टेकटार के समीप भी दो सांपों के मिलन को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट गये.

बिहार के दरभंगा जिले में बाढ़ से लोग बेहाल हैं. इसी बीच एक ऐसी वीडियो सामने आयी है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. अमूमन बारिश के मौसम में ऐसा नजारा देखने को मिलता रहता है. सांपों का जोड़ा एकसाथ होता है और देखने वाले इस पल को देखते रह जाते हैं. दरभंगा के एसएच-75 पथ पर टेकटार के समीप भी दो सांपों के मिलन को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट गये. सभी इस पल को देखने में जुटे रहे. काफी देर तक सांपों का मिलन जारी रहा. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने सांपों के मिलन का वीडियो भी बनाया. लोगों के मुताबिक सांप अक्सर अकेले देखे जाते हैं. लेकिन, इस तरह कभी-कभार वो सड़क के किनारे और पानी में भी दिख जाते हैं. इस घटना को जिसने देखा वो मौके पर पहुंच गया. देखते ही देखते लोग इस घटना को ना सिर्फ मोबाइल में कैद करने लगे. काफी देर तक लोग मौके पर जमा भी रहें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें