30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुधमुंही से रिश्ते के भाई ने किया

गंभीर हालत में पीएमसीएच में कराया गया भर्ती बोकारो के चंद्रपुरा कर्माटांड़ स्थित बांधडीह टी मोड़ का है आरोपी धनबाद/तोपचांची : तोपचांची थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दुधमुंही बच्ची से रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया. बच्ची को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर […]

गंभीर हालत में पीएमसीएच में कराया गया भर्ती

बोकारो के चंद्रपुरा कर्माटांड़ स्थित बांधडीह टी मोड़ का है आरोपी

धनबाद/तोपचांची : तोपचांची थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दुधमुंही बच्ची से रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया. बच्ची को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. धनबाद जिले में 38 घंटे के अंदर रेप की दो घटनाओं ने सम्य समाज को काफी शर्मसार किया है.

याद रहे कि शनिवार की शाम पाथरडीह थाना क्षेत्र में सात वर्षीया एक बच्ची से दुष्कर्म की घटना हुई थी. पीड़िता बच्ची के परिजनों ने सोमवार की शाम पीएमसीएच में बताया कि ममेरे भाई ने दो साल की दुधमुंही बच्ची से दुष्कर्म कर रिश्ते को तार-तार कर दिया. बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी युवक अप्पू कुमार (19) बोकारो जिला के चंद्रपुरा बांधडीह टी मोड़, कर्माटांड़ का रहने वाला है. वह उनके घर अपने फुफेरे भाई के पास आता-जाता था.

आरोपी रविवार को घर आया था. सोमवार को पूर्वाह्न 10 बजे बच्ची घर में खेल रही थी. इसी दौरान अप्पू उसे उठा कर खेलाने लगा. बच्ची की मां बर्तन धोने बाहर निकली, तभी वह बच्ची को लेकर एक कमरे में घुस गया. वहां दुष्कर्म करने लगा. बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर उसकी मां अंदर आयी, तो युवक मां को धक्का देकर भाग गया. बच्ची खून से लथपथ थी. चिल्लाने की आवाज सुन बच्ची की नानी वहां दौड़ी पहुंची. आस-पड़ोस के लोगों ने सुना तो वे भी वहां पहुंच गये और बच्ची को लेकर सीएचसी तोपचांची गये.

वहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना के बाद युवक फरार हो गया. पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ एचके सिंह ने कहा कि बच्ची को महिला एवं प्रसूति रोग विभाग में भर्ती किया गया है. स्थिति गंभीर है. परिजनों द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद बच्ची का मेडिकल कराया जायेगा. थाने में लिखित शिकायत के सवाल पर परिजनों ने कहा कि पहले बच्ची का इलाज करवा लें, उसके बाद अन्य प्रक्रिया पूरी करेंगे. रात में बच्ची की मेडिकल जांच की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें