29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

COVID-19 : ओडिशा में लॉकडाउन के बीच चल रही थी शादी की दावत, दो दूल्हे गिरफ्तार

कोरानावायरस के कारण लागू लॉकडाउन का उल्लंघन करना मंहगा पड़ सकता है. देश भर में बीते 24 घंटे में सैंकड़ों एफआईआर और चालान कटे हैं. ओडिशा में दो दूल्हों को भी गिरफ्तार किया गया है.

कोरानावायरस के कारण लागू लॉकडाउन का उल्लंघन करना मंहगा पड़ सकता है. देश भर में बीते 24 घंटे में सैंकड़ों एफआईआर और चालान कटे हैं. ओडिशा में दो दूल्हों को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि दोनों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. मामला ओडिशा के कंधमाल जिले का है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंधमाल पुलिस ने सोमवार को एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया जिसने शादी की दावत का इंतजाम कर रखा था. इस युवक की पहचान जिले के नौपादा गांव के निवासी परमेश्वर भुक्ता के तौर पर हुई है. रिपोर्ट मुताबिक 60 से 80 मेहमान दावत में शामिल हुए और उन्होंने धारा 144 का उल्लंघन किया. इसके अलावा कंधमाल जिले में खजूरीगांव से बीजू और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया. गांव में बीजू की शादी का आयोजन सरकार और प्रशासन के दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर किया जा रहा था.

बता दें कि ओडिशा सरकार ने सभी लोगों से अपील कर रखी है कि वो सभी सामाजिक आयोजन 15 अप्रैल तक टाल दें. राज्य सरकार के आदेश के मुताबिक किसी भी जगह सात से ज्यादा लोगों के जमा होने पर बैन है. ओडिशा के 14 जिलों में लॉकडाउन के आदेश को सोमवार से अमल में लाया गया. बता दें कि देश भर में कोरोना से संक्रमण के कुल मामले 500 पार कर गए हैं. सरकार लॉकडाउन के आदेश जारी करने के बाद हर मुमकिन कोशिश कर रही है कि लोग कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए अपने घरों से न निकलें. लेकिन कुछ लोग इस खतरे को समझने को तैयार ही नहीं हैं. वो खुद तो अपने स्वास्थ्य को खतरे में डाल ही रहे हैं, दूसरों के लिए भी खतरा बन रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें