30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Amitabh Bachchan Covid19: रांची में अमिताभ और अभिषेक बच्चन के प्रशंसकों ने महावीर मंदिर में किया हवन

fans performs havan at ranchi for recovery of amitabh bachchan and abhishek bachchan from coronavirus infection रांची : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे तथा अभिनेता अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके प्रशंसकों ने झारखंड की राजधानी रांची में रविवार (12 जुलाई, 2020) को पूजा-अर्चना की. राजधानी के अल्बर्ट एक्का चौक स्थित महावीर संघ मंदिर में अमिताभ और अभिषेक के प्रशंसकों ने पूजा की. हवन भी किया.

रांची : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे तथा अभिनेता अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके प्रशंसकों ने झारखंड की राजधानी रांची में रविवार (12 जुलाई, 2020) को पूजा-अर्चना की. राजधानी के अल्बर्ट एक्का चौक स्थित महावीर संघ मंदिर में अमिताभ और अभिषेक के प्रशंसकों ने पूजा की. हवन भी किया.

मंदिर में हवन करते वक्त आधा दर्जन से अधिक लोग दिख रहे हैं. पुजारी से लेकर अमिताभ बच्चन के तमाम फैंस ने नाक और मुंह को मास्क या रुमाल से ढक तो रखा है, लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता नहीं दिख रहा है. तस्वीर में मंदिर का ग्रिल बंद है.

हवन कुंड के आगे एक व्यक्ति माला का जप कर रहा है, तो दूसरा हवन कुंड में आहुति दे रहा है. बाकी सभी के हाथ में या तो अमिताभ बच्चन की तस्वीर है या उनके बेटे अभिषेक बच्चन की. जिनके हाथ में फोटो नहीं है, उनके हाथों में रंग-बिरंगे कागज पर अमिताभ और अभिषेक के स्वस्थ होने की कामना करते हुए संदेश लिखे हैं.

Also Read: अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने से झारखंड के मुख्यमंत्री चिंतित, ट्विटर पर की यह अपील

शनिवार की रात को अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उन्हें और उनके बेटे अभिषेक को कोरोना का संक्रमण हो गया है. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें माइल्ड अटैक है.

अमिताभ बच्चन के तीनों बंगले को बृहन्मुंबई नगर पालिका (बीएमसी) ने रविवार को सैनिटाइज कर दिया. अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आते ही उनके प्रशंसक चिंतित हो उठे. देश भर में उनकी सलामती के लिए दुआएं होने लगीं. पूजा-अर्चना होने लगी. देश के कई राज्यों में उनके प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हवन भी करवाये.

Also Read: Jharkhand JAC 12th result 2020 : झारखंड इंटरमीडिएट के विद्यार्थियों का इंतजार जल्द होने वाला है खत्म, अब रिजल्ट की बारी

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट करके कहा है कि अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित पाये जाने की खबर से वह चिंतित हैं. ईश्वर से कामना करते हैं कि सदी के महानायक जल्द से जल्द स्वस्थ हों. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे मास्क लगायें और जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें