36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus: मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने उद्धव सरकार से कोरोना की नयी गाइडलाइन पर मांगा जबाव, इन राज्यों के लोगों पर लगी थी रोक

Coronavirus : कोरोना वायरस से बचाव के लिए महाराष्ट्र सरकार ने दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और गोवा से आने वाले यात्रियों को कोरोना का नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाने को कहा है. इस पर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले को लेकर तत्काल स्पष्टीकरण मांगा है.

Coronavirus : देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं. राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है, हर रोज हजार से ज्यादा एक्टिव केसेज सामने आ रहे हैं. वहीं कोरोना वायरस से बचाव के लिए महाराष्ट्र सरकार ने दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और गोवा से आने वाले यात्रियों को कोरोना का नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाने को कहा है. इस पर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले को लेकर तत्काल स्पष्टीकरण मांगा है.

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के चार राज्यों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध के फैसले को लेकर तत्काल स्पष्टीकरण मांगा है, ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने कहा है कि राज्य सरकार चालकों के आवागमन, व्यावसायिक वाहनों के क्रू सदस्यों को लेकर तुरंत स्पष्टीकरण उपलब्ध कराए. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कल दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और गोवा से आने वाले यात्रियों को कोरोना का नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाने को कहा था.

Also Read: अमरिंदर सिंह कैबिनेट में फिर मिल सकती है सिद्धू को एंट्री? कैप्टन ने भेजा लंच का न्योता

बता दें कि हालांकि में महाराष्ट्र सरकार ने संकेत दिए थे कि वो दिल्ली से आने वाली फ्लाइट्स और ट्रेन पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रही है. वहीं कल महाराष्ट्र सरकार ने नियम जारी किया था कि दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और गोवा से हवाई जहाज और ट्रेन से आने वाले सभी मुसाफिरों को अनिवार्य रूप से कोविड-19 टेस्ट कराना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें