37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: बिहार में बाढ़ के पानी में तैरता मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

youth body in water bihar: बगहा जिले के धनहा थाना क्षेत्र के मधुबनी दहवा मुख्य मार्ग के गोबरहिया जाने वाली सड़क से सटे खाड़ के पास बासी नदी में सोमवार की सुबह एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान के लिए लोगो को सूचित किया गया है.

बगहा जिले के धनहा थाना क्षेत्र के मधुबनी दहवा मुख्य मार्ग के गोबरहिया जाने वाली सड़क से सटे खाड़ के पास बासी नदी में सोमवार की सुबह एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान के लिए लोगो को सूचित किया गया है.

जानकारी के अनुसार दहवा गांव निवासी कुछ लोग अपने खेत में काम करने गए थे। उसी दौरान बासी नदी में किनारे एक युवक का शव दिखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना धनहा थाना पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुच शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया.

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि अज्ञात शव की पहचान अभी नही हो सका है. युवक की उम्र करीब 35 के आस पास होगी. पहचान के लिए ग्रामीणों से कहा गया है. उन्होंने बताया कि, पोस्टमार्डम के बाद ही पता चलेगा, कि युवक की हत्या कैसे हुई हैं. अज्ञात युवक की मौत की चर्चा क्षेत्र में बनी हुई है.

इससे पहले शनिवार को भी बगहा में एक लाश मिली थी. बिहार के नौ जिलों में बाढ़ का कहर जारी है. मॉनसून के बाद राज्य के गंडक, बागमती, भूतही बलान और कमला का जलस्तर पर बढ़ गया है. राज्य में बाढ़ का प्रकोप को देखते हुए एनडीआरएफ की टीम को तैनात किया गया है.

Also Read: Flood 2021: सरकारी व्यवस्था शून्य, मोतिहारी के कई इलाकों में घुसा बाढ़ का पानी, भोजन-पानी पर भी आफत

इनपुट : इजरायल अंसारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें