30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Muzaffarpur News: स्कूल में पढ़ाई के दौरान छज्जा गिरने से एक छात्र घायल, हादसे के बाद जागा प्रशासन

school reopen news: जफ्फरपुर के मोतीपुर के ससना उत्क्रमित स्कूल में पढ़ाई के दौरान भवन का छज्जा गिर गया, जिसके नीचे आने की वजह से एक छात्र घायल हो गया. बताया जा रहा है कि घायल छात्र को आनन-फानन में स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए ले जाया गया.

मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर प्रखंड के ससना गांव में उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ाई के दौरान छज्जा गिरने से एक छात्र घायल हो गया है. छात्र की पहचान सन्नी कुमार पिता रत्नेश ठाकुर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद प्रशासनिक स्तर पर हड़कंप मच गया है. वहीं घायल छात्र का इलाज स्थानीय स्तर पर कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के ससना उत्क्रमित स्कूल में पढ़ाई के दौरान भवन का छज्जा गिर गया, जिसके नीचे आने की वजह से एक छात्र घायल हो गया. बताया जा रहा है कि घायल छात्र को आनन-फानन में स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए ले जाया गया. वहीं छज्जा गिरने के बाद घटना स्थल पर स्थानीय सर्किल अधिकारी पहुंचे.

Undefined
Muzaffarpur news: स्कूल में पढ़ाई के दौरान छज्जा गिरने से एक छात्र घायल, हादसे के बाद जागा प्रशासन 2

स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक भरत भूषण कुमार ने बताया कि यहां पर आठ क्लास तक के करीब 250 बच्चे पढ़ रहे हैं. स्कूल खुलने के बाद से यहां पर क्लास लगाया जा रहा है. वहीं स्कूल भवन की हालात जर्जर है और सिर्फ दो ही कमरा है. आज क्लास के दौरान एक कमरे का छज्जा गिर गया, जिसकी जद में आने से एक स्टूडेंट घायल हो गया.

Also Read: Bihar News: काबुल से भारत लौटे बिहार के आबिद हुसैन, परिवार को अब भी सता रही है इस बात की चिंता

उन्होंने आगे बताया कि यहां पर नया स्कूल बनाने का प्रस्ताव काफी सालों से हैं, लेकिन जमीन अतिक्रमण का मामला हाई कोर्ट में होने की वजह से नहीं बन सका है. वहीं घटना के बाद स्थानीय सीओ ने जमीन अतिक्रमण के जगहों को भी देखा और जल्द खाली कराने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें